उमराह कर लौटी राखी सावंत का बदला-बदला दिखा अंदाज, खुद का बताया 'फातिमा' नाम

Rakhi Sawant: पिछले दिनों अपनी लाइफ की परेशानियों से झूझती राखी सावंत उमराह करने के लिए मक्का पहुंची थीं. हाल में ही वह अब वापस मुंबई आ गई हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह लोगों से कहती नजर आ रही हैं- मैं राखी नहीं फातिमा हूं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 31, 2023, 01:39 PM IST
  • उमराह कर लौटी राखी सावंत
  • एक्ट्रेस का वायरल हुआ फोटो
उमराह कर लौटी राखी सावंत का बदला-बदला दिखा अंदाज, खुद का बताया 'फातिमा' नाम

नई दिल्ली: Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों लाइम लाइट में बनी हुई हैं. राखी हाल ही में उमराह करने के लिए मक्का पहुंची थीं. उमराह करने के बाद राखी मुंबई वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ है. राखी का उनके दोस्तों और फैंस से फूल माला के साथ स्वागत किया. राखी को देखकर पैपराजी उनका नाम चिल्लाने लगे तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हे राखी नहीं फातिमा बुलाएं.

पैप को राखी ने कही ये बात

राखी सावंत जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकली तो एक आदमी उन्हें माला पहनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने खुद को पीछेकर माला अपने हाथ में ले ली. उसके बाद उन्होंने एक महिला को अपने गले में फूल माला पहना दी.इसके बाद पैप राखी राखी चिल्लाने लगे तो उन्होंने कहा राखी नहीं मुझे फातिमा बुलाओ. जिसके बाद लोग उन्हें फातिमा कहने लगे.

क्या डॉक्यूमेंट में भी बदलेंगी नाम?

इस दौरान एक रिपोर्टर ने राखी से पूछा कि क्या वो डॉक्यूमेंट में अपना नाम बदलने वाली हैं? इस पर राखी ने कहा- भगवान ने मुझे ऐसा ही बनाया है. वह मुझे वैसे ही प्यार करते हैं जैसी मैं हूं. वह नहीं चाहते कि मैं डॉक्यूमेंट में अपना नाम बदलूं. इसके बाद एक ने उसे पूछा हिंदू धर्म में क्या खराबी भी थी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जो मुस्लिम बन गईं. तब राखी ने गोलमोल जवाब दिया और चली गईं.

राखी ने उमराह से शेयर किए थे वीडियो

उमराह करने गई राखी सावंत ने मक्का से अपने कई वीडियो शेयर किए थे. राखी ने रोत हुए अपनी दुआ मांगते हुए कई वीडियो शेयर किए थे. सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. कई लोगों ने इस पब्लिसिटी स्टंट बताया था, तो कई ने उकी तारीफ भी की थी.

ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़