'प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी सांवत का बताऊंगा सच,मेरे साथ बहुत गलत हुआ है', जेल से बाहर आते ही आदिल खान के बदले सुर

Rakhi Sawant-Adil Khan: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान जेल से बाहर आ गए हैं. हाल में उन्हें जब पैपराजी ने घेरा और कुछ सवाल किए तो उन्होंने कहा कि अब मै जल्द ही राखी और जो भी लोग उसके साथ थे उन सबकी पोल खोलने वाला हूं...जरा सबर करो.

Last Updated : Aug 21, 2023, 10:37 AM IST
  • जेल से रिहा हुए आदिल खान
  • राखी सावंत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
'प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी सांवत का बताऊंगा सच,मेरे साथ बहुत गलत हुआ है', जेल से बाहर आते ही आदिल खान के बदले सुर

नई दिल्ली:Rakhi Sawant-Adil Khan: बी टाउन की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं. राखी के एक्स पति आदिल खान जेल से बाहर आ चुके हैं. आदिल खान ने बताया कि अब जल्द ही वह राखी के बारे में पूरी दुनिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सच बताएंगे. आदिल पैप के सामने राखी को कोसते नजर आए. 

आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी

कुछ महीने पहले राखी सांवत ने इंसटाग्राम पर अचानक अपनी शादी की फोटोज शेयर कर सबको झटका दिया था. आदिल और राखी सावंत की शादी के काफी चर्चे थे. लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में लड़ाईयां शुरु हो गई थी. इसके बाद राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और केस भी दर्ज कराया था.

आदिल खान बचाएंगे सच

अब जब आदिल खान जेल से बाहर आ गए हैं, तो उन्होंने भी अपनी बात कहने की ठान ली है. उन्होंने मीडिया के सवालों पर कहा कि अब मै जल्द ही राखी और जो भी लोग उसके साथ थे उन सबकी पोल खोलने वाला हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल ने कहा कि मेरे साथ बहुत ज्यादा गलत हुआ है. मै काफी दिन बाद जेल से बाहर आया हूं. आज या कल में मै जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करुंगा और सारी कहानी दुनिया के सामने रखूंगा.

मई मे किया था निकाह

एक्ट्रेस राखी सावंत ने बताया था कि उन्होंने आदिल खान से 29 मई 2022 छुपकर निकाह कर लिया था. निकाह के बाद से आदिल हमेशा उन्हें मारता-पिटता था. यहां तक कि आदिल ने राखी से डेढ़ करोड़ रुपये भी छीन लिए थे. राखी ने आदिल पर एक्ट्रेस के अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने का भी इल्जाम लगाया था.

इसे भी पढ़ें: Bhumika Chawla Birthday: सलमान खान संग किया डेब्यू फिर भी कामयाब नहीं हुईं भूमिका चावला, अब सपोर्टिंग किरदार में बिखेर रही हैं जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़