राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए किस आरोप में पहुंचे जेल

राखी सावंत के परिवार से एक बार फिर बड़ी खबर आ रही हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी के भाई राकेश सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2023, 07:31 PM IST
  • बिजनेसमैन ने दर्ज कराई थी शिकायत
  • 3 साल पुराने केस में गिरफ्तार हुए राकेश
राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए किस आरोप में पहुंचे जेल

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ पूरी दुनिया के सामने एक खुली किताब की तरह है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत खबरों में हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी के भाई राकेश को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए क्या है मामला

कहा जा रहा है कि राकेश चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तार हुए हैं. खबरों के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बीते सोमवार को राकेश को कोर्ट के समक्ष पेश किया था, जहां उन्हें 22 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि राकेश पर ये मामला पिछले 3 सालों से चल रहा है. वर्ष 2020 में एक बिजनेसमैन ने राकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

2020 में भी जेल गए थे राकेश सावंत

2020 में भी राकेश को जेल की हवा खानी पड़ी थी. उस समय अदालत ने उन्हें इस शर्त पर जमानत दे दी कि वह बिजनेसमैन को उनके सारे पैसे लौटा देंगे. हालांकि, राकेश ऐसा नहीं कर पाए. ऐसे में अब पुलिस ने इसी मामले में राकेश को फिर से गिरफ्तार कर लिया है.

राखी के साथ खड़े रहते हैं राकेश

गौरतलब है कि राकेश अक्सर राखी के साथ दिखते हैं. कुछ दिन पहले ही राखी ने एक्स हसबैंड आदिल खान पर मारपीट करने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. इस बुरे दौर राकेश ने बहन का हाथ थामे रखा. उन्होंने भी आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जिस दिन उनकी मां का निधन हुआ उस दिन भी आदिल ने राखी को मारा था. इतना ही नहीं आदिल ने मुंबई में राखी के पैसों से ही घर भी खरीदा है. फिलहाल राकेश खुद मुसीबत में फंसे दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fast and Furious: फिल्म देखो 82 हजार रुपये कमाओ, एक्शन फिल्म देखकर ऐसे उठाए ऑफर का फायदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़