Raju Srivastav Comedy: मौत पर राजू श्रीवास्तव ने की थी कमाल की कॉमेडी, पुराने वीडियो को देख हो जाएंगे इमोशनल

Raju Srivastav video: राजू श्रीवास्तव हमेशा कहते रहते थे कि शो मस्ट गो ऑन. वो रिएल लाइफ सिचुएशन पर भी कमाल का समा बंधते थे. किसी की शादी हो या मय्यत लोगों को जमकर हंसाते थे.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Sep 21, 2022, 11:57 AM IST
  • राजू श्रीवास्तव की वो आखिरी वीडियो
  • मिमिक्री से हंसा देंगे सबको
Raju Srivastav Comedy: मौत पर राजू श्रीवास्तव ने की थी कमाल की कॉमेडी, पुराने वीडियो को देख हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे लेकिन वो अपने फैंस के लिए छोड़ के जा रहे हैं मजेदार किस्से और ढेर सारी गुदगुदाने वाली कॉमेडी. उन्होंने हमेशा अपने काम से सबका दिल जीता. रिएल लाइफ सिचुएशन पर कॉमेडी करने में उन्हें महारत हासिल थी. शादी के समय पर माहौल कैसा रहता है इस पर उन्होंन जबरदस्त कॉमेडी की थी.

फूफा, मामा, मौसी सबकी ऐसी मिमिक्री की थी कि हर कोई उनका फैन हो गया. ऐसा ही एक और वीडियो है जिसमें उन्होंने किसी की मौत पर एक बेहद मजेदार किस्सा सुनाया था. वो वीडियो देख कभी सब जरूर हंसे होंगे लेकिन आज इसे देख हर कोई इमोशनल हो जाएगा.

जब मालिक की हुई मौत

कॉमेडी वीडियो में राजू श्रीवास्तव बेहद मजेदार तरीके से बताते हैं कि कैसे एक कामवाली के मालिक गुजर जाते हैं. मालिक पेशे से मंत्री होते हैं. सीधी सादी कामवाली बाई जब अंतिम संस्कार में जाकर आती है तो अपनी सहेलि को वहां का पूर दृश्य समझाती है. 'आस-पास की दुकानें बंद और भीड़ को देख मुझे पता चला कि मेरा साहब बहुत बड़ा आदमी था. अगर मुझे पहले मालुम होता तो अपनी पगार बढ़ा लेती.'

सेलिब्रिटी की मौत पर

राजू श्रीवास्तव ने एक सेलिब्रिटी की मौत पर आस-पास के लोगों का रिएक्शन बताया था. कहते हैं कि जब भी किसी सेलेब की मौत होती है तो लोगों की भीड़ जमा हो जाती है, लेकिन साथ ही उनके कॉमेन्ट्स भी शुरू हो जाते हैं. लोगों को बस हीरो से मिलना और उन्हें देखना ज्यादा जरूरी लगता है. किशोर दा के समय पर एक भीड़ की बातचीत को कॉमेडियन ने बखूबी दिखाया था. एक आदमी कहता है- 'क्या गाता था, चिंगारी कोई भड़के. ये कौन कंधा दे रहा है? भाई है! सुना है शादी भी चार किया था, ये हीरो लोग बहुत शादी करते हैं रे बाबा.'

आखिरी वीडियो

राजू श्रीवास्तव ने अपने आखिरी वीडियो में कोरोना संदेश पर मस्त मिमिक्री की थी. बताया था कि कोरोना का संदेश अमिताभ बच्चन की आवाज में आता है, ऐसे में अगर दूसरे सेलेब्स उसे रिकॉर्ड करते तो कैसे बोलते? विनोद खन्ना, शशि कपूर, सपा नेता मुलायम सिंह और मिथुन चक्रवर्ती के स्टाइल में भी उन्होंने कोरोना गाइडलाइंस सुनाई. वीडियो देख फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया.

राजू श्रीवास्तव के जाने का भले ही सबको गम हो लेकिन वो हमेशा कहते थे कि शो मस्ट गो ऑन. अपनी इसी जिंदादिली के चलते लोग उन्हें पसंद करते थे.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava passes away: राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा, हार गए जिंदगी की जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़