रजनीकांत ने की एक और मिसाल पेश, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने इस कारण किया सम्मानित

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने एक खास कार्यक्रम में पिता की जगह अवॉर्ड रिसीव किया. रजनीकांत काफी सालों से लगातार तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले नागरिक हैं. उन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 03:14 PM IST
  • 24 जुलाई, आयकर दिवस के रूप में मनाया गया
  • कार्यक्रम में तेलंगाना की राज्यपाल मौजूद रहीं
रजनीकांत ने की एक और मिसाल पेश, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने इस कारण किया सम्मानित

नई दिल्ली: बीते दिन बॉलीवुड के खिलाड़ी (Akshay Kumar) की चारों ओर चर्चा हो रही थी. खिलाड़ी कुमार देश प्रेम हो या आर्मी के प्रति प्यार वो अपनी इन फीलिंग्स को काफी खुलकर एक्सप्रेस करते हैं. हाल ही में उनके सबसे ज्यादा इनकम टैक्स (Income Tax) पे करने वाले सेलेब के लिए पुरस्कृत किया गया. उन्हें आयकर विभाग ने भी सम्मानित किया. इसी तर्ज में तमिलनाडु में सबसे ज्यादा टैक्स देकर रजनीकांत (Rajnikanth) को ये सम्मान मिला है.

पिता की जगह बेटी ने लिया सम्मान

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने एक खास कार्यक्रम में पिता की जगह अवॉर्ड रिसीव किया. रजनीकांत काफी सालों से लगातार तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले नागरिक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा 'एक सबसे ज्यादा और जल्दी टैक्स चुकाने वाले की बेटी होने पर मुझे गर्व है. अप्पा को सम्मानित करने के लिए तमिलनाडु और पुडुचेरी के आयकर विभाग का बहुत धन्यवाद.'

24 जुलाई यानी आयकर दिवस

24 जुलाई का दिन बेहद ही खास था इस दिन को आयकर दिवस के रूप में मनाया गया. इस कार्यक्रम में तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन मौजूद थीं. इस समारोह में तेलंगाना की राज्यापल की मौजूदगी में समय से ज्यादा टैक्स चुकाने वाले करदाताओं को सम्मानित किया गया. समारोह में रजनीकांत को सबसले जल्दी और बहुत ज्यादा टैक्स चुकाने के लिए ये पुरस्कार दिया गया है.

साउथ स्टार का नया अवतार

सुपरस्टार रजनीकांत को पिछली बार डायरेक्टर सिरुथाई शिवा की फिल्म 'अन्नात्थे' में देखा गया था. रजनीकांत नेल्सन दिलीपकुमार की अपकमिंग 'जेलर' में नजर आएंगे. फिल्म अगस्त या सितंबर में फ्लोर पर आएगी. फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करेंगे. 

ये भी पढ़ें: 'डार्लिंग्स' को देख किंग खान की जुबां पर नहीं रहा काबू, अलबेले अंदाज में की आलिया भट्ट की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़