Desi Vibes With Shehnaaz Gill: अपना शो लेकर आ रही हैं शहनाज गिल, बॉलीवुड सितारों से करेंगी चिट-चैट

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: ' बिग बॉस 13' से लाइम लाइट में छाई शहनाज गिल ने भले ही अब तक बॉलीवुड डेब्यू न किया हो, लेकिन वह बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस में से हैं. षहनाज के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. एक्ट्रेस ने अपना चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' को लॉन्च कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 10:32 AM IST
  • शहनाज गिल का सपना हुआ पूरा
  • सलमान के साथ करने जा रही हैं डेब्यू
Desi Vibes With Shehnaaz Gill: अपना शो लेकर आ रही हैं शहनाज गिल, बॉलीवुड सितारों से करेंगी चिट-चैट

नई दिल्ली: Desi Vibes With Shehnaaz Gill: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने अपना पहले टॉक शो लॉन्च कर दिया है. शो का नाम उन्होंने 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' रखा है. एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. शहनाज के शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर नजर आने वाले हैं, जिनका नाम है राजकुमार राव. 

शहनाज का सपना हुआ सच

शहनाज गिल ने राजकुमार राव के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर शो का ऐलान किया है. उन्होने अपने चैट शो की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सपने सच होते हैं….. और आज एक ऐसा पल था जो मैंने चाहा वह सच हो गया. मैं हमेशा से टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने उनके साथ अपने पहले चैट शो - "देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल" में गेस्ट के रूप में शूटिंग की. मैं इस समय उड़ रही हूं! मेरी रिक्वेस्ट का सम्मान करने के लिए राजकुमार राव थैंक्यू सो मच, आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं. 

फैंस हुए खुश

शहनाज की इस पोस्ट के बाद से उन्हें लगातार बधाई मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट वायरल हो चुकी है. कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा, 'आपकी अच्छी-खासी सफलता के लिए बधाई! आप एक प्रेरणा हैं!' एक और ने लिखा 'मेरी बच्ची को इतनी तेजी से बढ़ते हुए देखकर बहुत खुशी हुई शो के लिए भगवान का आशीर्वाद #desivibeswithshehnaazgill',

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'बधाई हो #shehnaazgill ये तो बस शुरुआत है...तुम्हें बहुत आगे जाना है लड़की !! चमकते रहो और खुशियाँ फैलाते रहो.'

खूब सुर्खियां बटोरती हैं शहनाज

कुछ दिनों पहले शहनाज गिल ने अपने कलेक्शन में एक सिंगिंग वीडियो एड कर अपने वीकेंड की शुरुआत म्यूजिकल मोड से की थी. शहनाज अक्सर अपने सिंगिंग स्किल को दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती है, वैसे ये बिल्कुल क्लियर है कि वह लाइमलाइट में बने रहना अच्छे से जानती हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज के चलते चर्चा में बनी रहती हैं.

ये भी पढ़ें- BTS Video: शाहरुख-दीपिका की बैक स्टेज कॉमेडी देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, फराह ने शेयर किया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़