Srikanth: इस चर्चित उद्योगपति की बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, जानें कब होगी रिलीज फिल्म?

Srikanth release date out: राजकुमार राव फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड में से एक माने जाते हैं. अपने फिल्मी करियर में 'स्त्री' जैसी कई शानदार फिल्में करने के बाद अब राजकुमार एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट भी सामने आ गया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 30, 2024, 03:44 PM IST
    • इस फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार राव
    • फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लेटेस्ट अपडेट
Srikanth: इस चर्चित उद्योगपति की बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, जानें कब होगी रिलीज फिल्म?

नई दिल्ली: Srikanth release date out: राजकुमार राव आज किसी पपहचान के नहीं हैं, एक्टर ने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की चर्चा लंबे समय से हो रही है. मगर हालिया खबर के मुताबिक एक्टर जल्द ही मशहूर उद्योगपति की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम पहले 'श्री' बताया गया था लेकिन अब उस फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट दोनों सामने आ चुकी है.

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' कब रिलीज होगी?

एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के कमाल के एक्टर हैं ये तो सभी को पता है. फिल्मों में उनकी बेमिसाल एक्टिंग भी लोगों को खूब भाती है. अब उनकी पावर-पैक्ड फिल्म श्रीकांत आने वाली है. इसकी रिलीज डेट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'एक बेहतरीन सच्ची कहानी आपकी आंख खोल देगी. श्रीकांत अक्षय तृतीया के शुभ दिन के दिन यानी इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

उद्योगपति श्रीकांत बोला की कहानी

'श्रीकांत' एक उद्योगपति श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपनी विजुअल इम्पेयरमेंट को अपने रास्ते पर नहीं आने दिया और बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत एक बायोपिक है जिसमें ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

इन फिल्मों में नजर आएंगे राजकुमार राव

इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. बता दें, 'श्रीकांत' के अलावा राजकुमार राव 'स्त्री 2', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' जैसी फिल्मों और सीरीज में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Kunal Kamra: सलमान खान के लिए क्या बोल गए कुणाल कामरा, बोले- मैं मजाक के लिए माफी नहीं...'

ट्रेंडिंग न्यूज़