अनंत-राधिका प्री वेडिंग फंक्शन में रजनीकांत हुए ट्रोल, एक्टर की हरकत देख भड़के लोग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए रजनीकांत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. एक्टर द्वारा हाउस हेल्पर के किया गया बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 02:20 PM IST
  • रजनीकांत हो रहे हैं ट्रोल
  • एक्टर की हरकत पर भड़के लोग
अनंत-राधिका प्री वेडिंग फंक्शन में रजनीकांत हुए ट्रोल, एक्टर की हरकत देख भड़के लोग

नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के कई स्टार्स पहुंचे थे. प्री वेडिंग फ्कशन में थलाइवा रजनीकांत अपनी पत्नी और बेटी के साथ शामिल हुए थे. वहीं अब सोशल मीडिया पर रजनीकांत ट्रोल हो रहे हैं. हाउस हेल्पर के साथ एक्टर द्वारा किया गया बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. सोशल पर वीडियो वायरल हो रहा है. 

प्री-वेडिंग में शामिल हुएं थलाइवा 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में 3 तीन दिनों तक चला. गेस्ट के रूप में रजनीकांतअपने परिवार के साथ शामिल हुए. पार्टी से उनके कई वीडियो वायरल हुए लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिस वजह से एक्टर ट्रोल हो रहे हैं. 

ट्रोल हुए रजनीकांत 
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म होने के बाद रजनीकांत परिवार के साथ घर के लिए रवाना हुए है. एयरपोर्ट की ओर जाते हुए पैपराजी ने हुए स्पॉट किया. रजनीकांत अपने परिवार के साथ पोज दिया. इस दौरान एक्टर ने पीछे खड़ी अपनी हाउस हेल्पर को हाथ से पीछे हटने का इशारा दिया. ताकि वह कैमरे की फ्रेम में न आए. लोगों को एक्टर का ये बर्ताव पसंद नहीं आया. 

लोगों ने दिया रिएक्शन 
रजनीकांत की इस वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे महिला की गरिमा की चिंता है, उसे उसकी जगह दिखा दी गई. काश उसके पास भी वैसा ही पैसा होता है तो उसे अपमानिता महसूस नहीं होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- उन्हें उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जो उनका सामान उठाते हैं.

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़