दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर का निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Rajeeta Kochhar Death Reason: एक्ट्रेस रजिता कोचर का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है. 23 दिसंबर को मुंबई में एक्ट्रेस ने आखिरी सांस ली है. कहा जा रहा है कि किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हुई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 06:29 PM IST
  • रजिता कोचर का निधन

    मुंबई में ली अंतिम सांस
दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर का निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली: Rajeeta Kochhar Death Reason: बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर का 70 साल की उम्र में निधन हो गया. रचिता कोचर ने कई हिट फिल्मों और टीवी शो में काम किया है. 23 दिसंबर को एक्ट्रेस ने अंतिम सांस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किडनी फेल होने की वजह से एक्ट्रेस की मौत हुई है. बता दें कि रचिता कोचर कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में काम कर चुकी है. 

सांस लेने में थी दिक्कत 
रजिता कपूर की भतीजी नुपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पिछले साळ ब्रेन स्ट्रोक आया था. जिसके बाद वह पैरालिसिस का शिकार हुई. धीरे-धीरे ठीक हो रही थी, लेकिन उन्हें सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर उनका निधन हो गया. 

आखिरी बातचीत को किया याद 
नुपूर ने रजिता के साथ आखिरी बातचीत को याद किया है. उन्होंने कहा कि- जब मैं शाम को उनसे मिली तो उन्होंने मेरे हाथ पर हाथ रखा और थैंक्यू कहा. मैंने उन्हें कहा कि उन्हें मेरे लिए जीना है. उन्होंने मुझे थम्स अप दिया. वह हमारी आखिरी बातचीत थी. मुझे लगता है कि वह जानती थी कि वह जा रही हूं. 

रचिता कोचर बेटी 
नुपुर ने बताया है कि रचिता अपने काम को लेकर काफी जुनूनी थीं. वह सबसे प्यार करती हैं और केवल प्यार फैलाती थी. उन्होंने कभी किसी के बारे में कुछ नहीं बोला था. उनकी बेटी हैं जो अमेरिका में रहती हैं. रजिता कोचर ने 'पिया का घर' और 'मणिकर्णिका' में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील का हुआ एक्सीडेंट, अक्षरा-अभिमन्यु की रिश्ते में आएगी खटास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़