Raj Kundra Post: 98 करोड़ की संपत्ति के सीज होने के बीच राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट, बोलें- 'अपमानित महसूस...'

Raj Kundra Post: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. इस बार राज कुंद्रा बिटकॉइन घोटाले के मामले में ईडी के निशाने पर हैं. वहीं उन्होंने इस सब के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जो सबका ध्यान खींच रही है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 19, 2024, 01:12 PM IST
    • ईडी के निशाने पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा
    • संपत्ति के बीच सोशल मीडिया पर शेयर ऐसा पोस्ट
Raj Kundra Post: 98 करोड़ की संपत्ति के सीज होने के बीच राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट, बोलें- 'अपमानित महसूस...'

नई दिल्ली: Raj Kundra Post: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर बड़ी कार्रवाई की है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने राज कुंद्रा की 97 करोड़ की संपत्ति सीज कर ली है. राज कुंद्रा पर ED की यह कार्रवाई पोंजी स्कैम (Ponzi Scam) मामले में हुई है. जब्त की गई संपत्ति में जुहू का फ्लैट और पुणे में का बंगला भी शामिल है. इससे पहले राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंस गए थे, जिसमें उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि, इस सब के बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

राज कुंद्रा ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट 

संपत्ति जब्त करने के मामले के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है. उन्होंने एक शेर की इमेज पोस्ट की है. जिसपर लिखा है-जब आप अपमानित महसूस करें तो शांत रहना सीखना एक अलग तरह की ग्रोथ है.' बता दें कि अभी तक इस मामले पर शिल्पा शेट्टी ने कोई बयान जारी नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 18 अप्रैल को सलमान खान से भी मिली थीं. 

राज कुंद्रा की टीम ने दिया खबरों पर रिएक्शन 

ईडी के लिए एक्शन के बाद राज कुंद्रा की टीम ने इस मामले पर उनके वकील प्रशांत पाटिल का बयान भी शेयर किया था. पाटिल ने बताया था कि हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करेंगे और अपने क्लाइंट की लिबर्टी और प्रॉपर्टी की रक्षा के लिए प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के प्रावधानों के तहत निर्धारित जरूरी कदम उठाएंगे. मेरे क्लाइंट राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है. हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. मेरा मानना ​​है कि जब हम ईडी के सामने अपना निष्पक्ष प्रतिनिधित्व करेंगे हैं, तो जांच एजेंसियां ​​भी हमें न्याय दे सकती हैं. हमें निष्पक्ष जांच पर भरोसा है. हम जरूरत पड़ने पर अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए कमिटेड हैं.

पहले भी बिटकॉइन घोटाले में हो चुकी है पुछताछ 

इससे पहले साल 2018 में प्रवर्तन निदेशालय ने राज कुंद्रा से 2000 करोड़ के बिटकॉइन घोटाला मामले में पूछताछ की थी. ईडी के एक अधिकारी ने तब बताया था कि ठाणे क्राइम ब्रांच में दर्ज केस के मामले में राज कुंद्रा से पूछताछ की गई. तब अध‍िकारी ने कहा था कि यह स्पष्ट नहीं है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की घोटाले में कोई भूमिका है या फिर वह पीड़‍ित हैं. लेकिन अब जिस तरह से संपत्त‍ि जब्‍त की गई है, राज कुंद्रा की मुश्‍क‍िलें बढ़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Arshad Warsi Birthday: सेल्समैन की नौकरी कर चुके हैं अरशद वारसी, ऐसे मिला फिल्मों में मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़