Raj Kundra के अरेस्ट की खबर सुनकर कैसा था Shilpa Shetty का रिएक्शन? एक्ट्रेस के करियर पर पड़ा था असर

Shilpa Shetty and Raj Kundra: राज कुंद्रा ने हाल ही में अपने अरेस्ट को लेकर खुलकर बात की साथ ही ये भी बताया कि उससे उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के करियर पर कितना बुरा असर पड़ा था. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 28, 2024, 02:49 PM IST
    • राज कुंद्रा के अरेस्ट का शिल्पा के करियर पर पड़ा था असर
    • सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग पर भी तोड़ी चुप्पी
Raj Kundra के अरेस्ट की खबर सुनकर कैसा था Shilpa Shetty का रिएक्शन? एक्ट्रेस के करियर पर पड़ा था असर

नई दिल्ली: Shilpa Shetty and Raj Kundra: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के हैप्पी मैरिड कपल्स में एक माने जाते हैं. कपल को अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों ने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी में शानदार परफॉरमेंस भी दी थी. इस बीच राज कुंद्रा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि जिस वक्त वो स्कैंडल के कारण अरेस्ट हुए थे तब शिल्पा शेट्टी का कैसा रिएक्शन था.

केस के बारे में सुनकर हंसने लगीं थीं शिल्पा शेट्टी  

मीडिया को दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा शेट्टी को जब इस केस के बारे में पता चला था तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था. राज ने कहा, ' ये बहुत भयानक था. लेकिन सौभाग्य से, हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. अगर किसी ने मुझे उसके बारे में कुछ बताया, तो मुझे पता है कि उस पर कितना विश्वास करना चाहिए. जब उसने मामले के बारे में सुना तो वह हंस पड़ी और कहा कि यह सच नहीं है. अगर आप एक साथ घर पर रह रहे हैं और इसमें पोर्न जैसी कोई चीज़ शामिल है, तो आपको पता होगा.'

कई प्रोजेक्ट्स छीन लिए गए

इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि इस स्कैंडल के कारण शिल्पा के करियर पर काफी बुरा असर पड़ा था. एक्ट्रेस के हाथ से उस दौरान ऑफर हुए कई प्रोजेक्ट्स निकल गए थे. उनसे कई कॉन्ट्रैक्ट और टीवी का काम छीन लिया गया था.

सोशल मीडिया ट्रोल्स पर किया रिएक्ट

राज कुंद्रा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. उनकी वजह से बच्चों और शिल्पा पर भी लोगों ने खूब निशाना साधा था. राज ने कहा, 'ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैंने एक सेलिब्रिटी से शादी की है. अगर ऐसा नहीं होता तो मुझे नहीं लगता इसका आधा भी नुकसान हुआ होता. मुझे लगता है वो मुझ पर नहीं बल्कि मेरी पत्नी और बच्चों पर अटैक कर रहे थे. आप मुझपर अटैक करो कोई दिक्कत नहीं लेकिन उन पर नहीं.'

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Wedding: 10 साल की डेटिंग के बाद तापसी पन्नू बनने जा रहीं दुल्हनिया? इस जगह कर सकती हैं शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़