'UT 69' को बैन करने की उठी मांग, राज कुंद्रा ने भी कर दी ऐसी डिमांड

UT 69 Ban: राज कुंद्रा की डेब्यू फिल्म यूटी 69 जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले कुछ लोग इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. अब इस पर राज का रिएक्शन भी आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2023, 08:10 PM IST
    • यूटी 69 को बैन करने की उठ रही मांग
    • राज कुंद्रा के जवाब ने कर दी बोलती बंद
'UT 69' को बैन करने की उठी मांग, राज कुंद्रा ने भी कर दी ऐसी डिमांड

नई दिल्ली: UT 69 Ban: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. उन्हें जल्द ही 'यूटी 69 (UT 69)' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके जेल में बिताए दिनों को पर्दे पर दिखाया जाएगा. राज खुद अपने दर्द सही ढंग से बयां कर पाएं, इसलिए वह इंडस्ट्री में एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

राज कुंद्रा ने 2 महीने जेल में बिताए 

हम सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी के पति को 2021 में 2 महीने जेल बिताने पड़े थे. उनका नाम एडल्ड कॉन्टेंट प्रोडक्शन मामले में सामने आया था. अब अपना पक्ष दुनिया के सामने रखने के लिए राज यह फिल्म बना रहे हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जिसके बाद फिल्म के बेसब्री और बढ़ गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग उठने लगी, जिस पर राज का रिएक्शन भी आ गया है.

महिला ने की बॉयकॉट की मांग

एक ट्वीटर यूजर ने राज की फिल्म को बैन करने की मांग करते हुए लिखा, 'जिस तरह इस आदमी ने महिलओं की छवि का अपमान किया. उसकी फिल्म को भी बैन कर देना चाहिए. इस मूवी को बायकॉट करो.'

इसके बाद से ही इस महिला का ये ट्वीट काफी वायरल होने लगा. हालांकि, जैसे ही राज कुंद्रा की नजर इस पर पड़ी उन्होंने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी.

राज कुंद्रा ने दिया ऐसा जवाब

राज कुंद्रा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'प्लीज करो, लेकिन एक महिला का नाम भी दे दो, जिससे आपके दावे सही साबित हो सकें. हवा में तीर चलाना आसान है, लेकिन अपने स्टेटमेंट के साथ सबूत भी दो. भगवान आपका भला करे. लोगों के प्रति ये नफरत सिर्फ मीडिया ने पैदा की है.' अब राज का भी ये ट्वीट काफी वायरल होने लगा है. हालांकि, बता दें कि यह राज का ऑफिशियल अकाउंट नहीं दिख रहा.

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

शहनवाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'यूटी 69' में राज कुंद्रा जेल एक फिर जेल के अंदर दिखाई देंगे. फिल्म में दिखाया जाएगा कि राज ने किस तरह से जेल में अपना एक-एक दिन बिताया है. उनकी यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जिससे शादी तोड़ भागी थी सवि, अब दूर्वा लेगी उसी लड़के संग फेरे!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़