शिल्पा शेट्टी के पति करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू, जानिए क्यों राज कुंद्रा ने फिल्म का नाम रखा 'UT नंबर 69'

राज कुंद्रा की तरह ही विवादित इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के सब-अर्बन मीरा रोड में स्थित एक डब्बा फैक्ट्री में हुई. फिल्म को आनन-फानन में महज 18 दिनों में शूट किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 12:26 PM IST
  • 2021 में राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा था
  • राज कुंद्रा समेत 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी
शिल्पा शेट्टी के पति करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू, जानिए क्यों राज कुंद्रा ने फिल्म का नाम रखा 'UT नंबर 69'

नई दिल्ली: विवादित बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) तब अचानक से चर्चा में आए जब उन्हें अपने एक ऐप के सिलसिले में जेल की हवा खानी पड़ी. बता दें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति के रूप में पहचाने जाने वाले राज कुंद्रा अब एक्टिंग में भी अपना जौहर दिखाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो राज ने हाल ही में मुंबई में अपनी फिल्म 'UT नंबर 69' (Movie UT Number 69) की शूटिंग पूरी कर ली है.

फिल्म के नाम के पीछे का दर्द

राज कुंद्रा ने ये टाइटल बेहद ही सोच समझ कर रखा है. फिल्म का टाइटल आर्थर रोड जेल की उस बैरक से रिलेटेड हैं जहां कुंद्रा को कैद कर रखा गया था. फिल्म के नाम से लेकर उसकी कहानी उनके जेल के उस दर्द को दिखाती है जो उन 64 दिनों में उन्होंने झेला था.

फिल्म क्यों है खास

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के सब-अर्बन मीरा रोड में स्थित एक डब्बा फैक्ट्री में हुई. फिल्म को आनन-फानन में महज 18 दिनों में शूट किया गया है. फिलहाल इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर बेचने की बात की जा रही है. फिल्म में राज कुंद्रा के अलावा और कोई सेकंड आर्टिस्ट नहीं है. बैनर का नाम 'द बिगर पिक्चर' और डायरेक्शन शाहनवाज अली का है.

क्यों गए थे राज कुंद्रा जेल

साल 2021 में राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा था. राज कुंद्रा समेत 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी. सभी पर वेब सीरीज का झांसा देकर एडल्ट फिल्में करवाने का आरोप था. सभी एडल्ट वीडियोज को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था. अगर कोई एक्टर या एक्ट्रेस इसे करने से मना करता तो उन्हें धमकाया जाता. इन विवादों से घिरे राज कुंद्रा का एक्टिंग डेब्यू कितना सक्सेसफुल रहेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद कटरीना कैफ का पहला बर्थडे, पति विक्की कौशल ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़