'रेनबो रिश्ता' सीरीज के प्रीमियर का हुआ ऐलान, 6 खूबसूरत कहानियां दिल जीतने को हैं तैयार

Rainbow Rishta: प्राइम वीडियो पर 7 नवंबर को रेनबो रिश्ता का प्रीमियर होगा. 6 ख़ूबसूरत कहानियों की एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़, जो खुलकर प्यार का जश्न मनाती है, आप सबका दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 05:25 PM IST
  • 'रेनबो रिश्ता' का होने जा रहा है प्रीमियर
  • 7 नवंबर को होगा स्ट्रीम
'रेनबो रिश्ता' सीरीज के प्रीमियर का हुआ ऐलान, 6 खूबसूरत कहानियां दिल जीतने को हैं तैयार

नई दिल्ली:Rainbow Rishta: 2023–LGBTQIA+ समुदाय के कुछ सदस्यों के जरिए प्यार का जश्न मनाते हुए, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज रेनबो रिश्ता की घोषणा की, जो एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़ है. छह प्रेरक और दिल को छू लेने वाली समलैंगिक प्रेम कहानियों पर बनी है. 7 नवंबर को इसका प्रीमियर होगा. 

90 के दशक के पल्प-सिनेमा पर आधारित एक आधुनिक पंथ क्लासिक, सिनेमा मरते दम तक की सफलता के बाद, रेनबो रिश्ता वाईस स्टूडियोज प्रोडक्शन के साथ प्राइम वीडियो का दूसरा सहयोग है. इस छह भाग की डॉक्यू-सीरीज़ को जयदीप सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है.

इसमें कहानी निर्देशक ह्रदय ए. नागपाल और शुभ्रा चटर्जी भी हैं, यह श्रृंखला दुनिया को LGBTQIA+ समुदाय के सदस्यों के जीवन की एक अनोखी, स्पष्ट और कभी ना कमजोर पड़ने वाले गुण के बारे में बताएगा. 

इस अनस्क्रिप्टेड सीरीज में त्रिनेत्रा हलदर, ऐश्वर्या आयुष्मान, डेनिएला मेंडोंका, अनीज़ सैकिया, सनम चौधरी, सोहम सेनगुप्ता, सुरेश रामदास और सदम हंजाबम के असल जीवन के अनुभवों के माध्यम से देश के विभिन्न हिस्सों की कहानियाँ शामिल की गई हैं.

रेनबो रिश्ता ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के उत्सव लाइनअप का एक हिस्सा है. इस लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़