दिशा परमार और राहुल वैद्य ने कराया ऐसा प्रेग्नेंसी फोटोशूट, देखते ही आ गया लोगों को गुस्सा

दिशा परमार इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान वह लगातार फैंस के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही हैं. अब फिर से दिशा ने राहुल के साथ एक साथ वीडियो पोस्ट किया है कि दोनों ट्रोल हो रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 12, 2023, 05:21 PM IST
  • दिशा परमार ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
  • राहुल वैद्य सरेआम किस करते आए नजर
दिशा परमार और राहुल वैद्य ने कराया ऐसा प्रेग्नेंसी फोटोशूट, देखते ही आ गया लोगों को गुस्सा

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. दोनों को इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक माना जाता है. फिलहाल दोनों ही अपनी अपने नन्हे मेहमान के लिए बेहद उत्साहित हैं. दिशा इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब फिर से दिशा ने अपना बेबी बंप दिखाते हुए राहुल के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. हालांकि, इस बार इनका ये अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है.

राहुल वैद्य ने किया बेबी बंप पर किस

इस वीडियो में दिशा ब्लैक क्रॉप टॉप और ऑलिव ग्रीन शेड की पैंट पहने हुए नजर आ रीह हैं. वहीं, राहुल वैद्य ने रेड सैंडो और डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं. वीडियो में राहुल को दिशा के बेबी बंप पर किस करते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

वह जैसे ही दिशा के बेबी बंप पर किस करते हुए यह पूरी तस्वीर एक स्केच पेंटिंग में बदल जाती है. दिशा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पापा की तरफ से आपके लिए किस.' अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

लोगों ने लगाई फटकार

अब जहां एक ओर मशहूर हस्तियां इस वीडियो के जरिए दिशा और राहुल पर बहुत प्यार लुटा रही हैं, वहीं कई आम सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया है. ऐसे में लोगों ने दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, 'ये सब इतना दिखाना क्या ठीक है, थोड़ी शर्म भी नहीं है क्या आप लोगों को?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सच में तुम लोगों ने शर्म बेच खाई है. ऐसी पोस्ट करना जरूरी होता है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतना बेशर्म बेहया होना जरूरी है क्या... निजी पलों को निजी ही रखना चाहिए. सोसाइटी मीडिया पर वायरल करना जरूरी भी नहीं है फाल्तू.' इसी तरह के कई कमेंट्स लगातार आ रहे हैं.

2021 में हुई थी राहुल-दिशा की शादी

गौरतलब है कि दिशा और राहुल 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. इस खास मौके पर टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों से इनकी शादी में शिरकत की थी. बता दें कि राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन 'बिग बॉस 14' में शादी के प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने मुंबई में ही सात फेरे लिए. इसके बाद इसी साल मई में दोनों में अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान की खुशखबरी सुनाई.

ये भी पढ़ें- The Great Indian Family Trailer OUT: पंडित के घर हुआ मुस्लिम का जन्म! विक्की कौशल के पैरों तले खिसकी जमीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़