राहुल रॉय पर फिल्म निर्माता ने लगाया आरोप, पैसे वापस न करने पर भेजा कानूनी नोटिस

Rahul Roy: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय पर फिल्म निर्माता धनंजय गलानी ने पैसे वापस न करने का आरोप लगाया है. दरअसल एक्टर ने एक प्रोजेक्ट के लिए पैसे लिए थे लेकिन एक्टर ने प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया है. आइए जानते हैं क्या मामला.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:52 PM IST
  • राहुल राय पर लगा गंभीर आरोप
  • फिल्म निर्माता के पैसे नहीं दिए वापस
राहुल रॉय पर फिल्म निर्माता ने लगाया आरोप, पैसे वापस न करने पर भेजा कानूनी नोटिस

नई दिल्ली: Rahul Roy: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय पर फिल्म निर्माता धनंजय गलानी ने गंभीर आरोप लगायै है. उन्होंने एक्टर पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उन्होंने 50 हजार की साइनिंग अमाउंट 1 साल पहले ली थी, जिसे वह वापस नहीं कर रहे हैं. धनंजय ने राहुल रॉय को अगस्त 2020 में शॉर्ट फिल्म के लिए साइन किया था. अब वह राहुल को पैसे वापस न करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. 

मैं राहुल को फिल्म में लेना चाहता था 
धनंजय गलानी ने कहा कि मैं 7 दिनों के लिए राहुल रॉय को अपनी फिल्म में लेना चाहता था, इसके लिए हमारी बात हुई थी. 1 लाख पर बात हमारी डील हुई थी. मैं उन्हें 50 हजार रुपये तुरंत दिए बाकि पैसे प्रोजेक्ट पूरे होने पर देने की बात हुई थी. लेकिन उन्हें नवंबर 2020 में ब्रेन स्ट्रोक हो गया फिर मैंने उन्हें कॉल नहीं किया क्योंकि मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहता था. 

राहुल ने नहीं दिए पैसे 
धनंजय ने आगे कहा कि राहुल ने मेरी दोबारा बात नहीं  हुई, उन्होंने कहा था कि वह दो और महीने आराम करना चाहते है इसके बाद वह मेरे प्रोजेक्ट में काम करेंगे. 2 महीने बाद मैंने उन्हें अपनी फिल्म के शेड्यूल के लिए लाइन अप करने के लिए पूछा. इस पार राहुल रॉय ने कहा कि वह मेरे साथ काम नहीं कर पाएंगे और उन्होंने पैसे लौटाने की बात भी कही लेकिन 1 साल हो चुका है उन्होंने मेरे पैसे नहीं दिए. अब मैंने वकील के जरिए उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया. 

राहुल ने कहा पैसे लौटा दूंगा 
इस मामले में राहुल का कहना है कि मैं धनंजय के प्रोजेक्ट को लेकर 3 साल से बात कर रहा हूं. जब मैं उनके साथ काम को तैयार होता हूं तो वह मुझे होल्ड पर जाल देते है. ब्रेन स्ट्रोक के तुरंत बाद काम करना चाहते जो कि मेरे लिए ठीक नहीं था. मुझे ये प्रोजेक्ट अब पसंद नहीं आ रहा है. मैं धीरे-धीरे काम कर रहा हूं. मैं उनके पैसे जल्द लौटा दूंगा, मेरा इरादा उनके पैसे वापस लौटाने का है. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा नहीं बन पाएगी कभी भी मां, अब क्या करेगा अभिमन्यु? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़