पत्नी की मौत के बाद ऐसे बदल गई थी राहुल देव की दुनिया, बेटे की परवरिश पर छलका दर्द

Rahul Dev: बॉलीवुड एक्टर राहुल देव अपनी डैशिंग पर्सनैलिटी और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. राहुल की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव से भरी हुई है. राहुल एक सिंगल फादर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में बेटे की परवरिश को लेकर उनका दर्द छलका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 05:51 PM IST
  • राहुल देव ने सिंगल फादर होने पर कही ये बात

    बेटे की अकेले परवरिश को लेकर छलका दर्द
पत्नी की मौत के बाद ऐसे बदल गई थी राहुल देव की दुनिया, बेटे की परवरिश पर छलका दर्द

नई दिल्ली: राहुल देव (Rahul Dev) अपने दमदार एक्टिंग और डैशिंग पर्सनैलिटी से साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड सिनेमा में राज करते हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो काफी कमाल की रही है लेकिन पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. बता दें कि राहुल सिंगल फादर है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है. 

राहुल देव का छलका दर्द 
राहुल देव की पत्नी रीना देव साल 2009 में कैंसर की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह गई. राहुल और रीना एक बेटा है. जिसका नाम सिद्धार्थ देव रखा है. वाइफ के निधन के बाद से ही राहुल अकेले बेटे की परवरिश कर रहे हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा- जब मैं बेटे के स्कूल में पेरेंट्स टीजर मीटिंग में जाता हूं तो मुझे वहां ज्यादा महिलाएं ही दिखती हैं. ऐसे में उस समय मुझे काफी इनसिक्योरिटी होती है. मैं सोचता हूं कि बच्चों के पिता कहां हैं. 

सिंगल पैरेंट होना आसान नहीं
राहुल देव ने इंटरव्यू में बताया कि वह कई बार असुरक्षित महसूस करते हैं, क्योंकि वह बेटे के लिए माता-पिता का रोल निभा रहे हैं. इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा कि सिंगल पैरेंट होना आसान नहीं है. फिल्मों में यह सब आसान लगता है लेकिन रियल लाइफ में यह बिल्कुल भी आसान नहीं होता है. मैं विश करूंगी कि किसी को भी उन हालातों का सामना न करना पड़े. 

एक्टर ने कहा कि बच्चों की परवरिश में महिलाओं को बहुत बड़ा रोल होता है. एक मां जिस तरह से बच्चें को समझाती है वैसे कोई भी नहीं समझा सकता है. बच्चों के साथ महिलाओं का पेशेंस लेवल बहुत ही अलग होता है. मैं भी वैसा करने की कोशिश करता हूं लेकिन फैल हो जाता हूं. 

इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse)

राहुल देव की लव लाइफ की बात करें तो एक्टर इन दिनों मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं. दोनों की उम्र में 14 साल का गैप है. बता दें कि मुग्धा एक पॉपुलर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. राहुल अक्सर इंस्टाग्राम पर मुग्धा के साथ अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः राम चरण से लेकर विजय देवरकोंडा तक, इन साउथ सुपरस्टार्स का बॉलीवुड डेब्यू रहा फ्लॉप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़