Video: नौकर को चप्पल से पीटने पर बुरी तरह फंसे राहत फतेह अली खान, सिंगर बोले ये किसी की साजिश है

Rahat Fateh Ali Khan Video: मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक शक्श को पीटते नजर आ रहे थे. अब उन्होंने इस पर सफाई दी है कि उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश की गई है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 1, 2024, 11:29 PM IST
    • राहत फतेह अली खान ने वायरल वीडियो के बाद मांगी माफी
    • सिंगर बोले इमेज खराब करने की है साजिश
Video: नौकर को चप्पल से पीटने पर बुरी तरह फंसे राहत फतेह अली खान, सिंगर बोले ये किसी की साजिश है

नई दिल्ली: Rahat Fateh Ali Khan Video: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान इन दिनों खबरों में है. उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. वीडियो में वह एक व्यक्ति को पीट रहे थे उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया. अब ट्रोल होने के बाद इस वीडियो पर पाकिस्तानी सिंगर ने सफाई दी है. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर जनता से माफी मांगी है. हालांकि उन्होंने कहा इस वीडियो किसी साजिश के तहत जारी किया गया है.

क्या है वायरल वीडियो का सच?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि राहत फतेह अली खान अपने एक शागिर्द को चप्पल से मारते देखा गया था. वीडियो में वो शागिर्द से किसी पानी की मांग करते नजर आए थे. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के तुरंत बाद हंगामा मच गया था, उनकी काफी आलोचना भी हुई. उन्हें ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ा. राहत फतेह अली खान ने अपने इस वीडियो को लेकर माफी मांग ली है. इस बीच उन्होंने यूट्यूबर अदील आसिफ की पॉडकास्ट में भी सफाई दी और दावा किया कि जिस शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, वो उनकी इमेज को खराब करना चाहता था.

वीडियो जारी कर सिंगर ने मांगी माफी 

वायरल वीडियो की गंभीरता देखते हुए राहत फतेह अली खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है और माफी मांगते हुए मामले को एक साजिश बताया है. सिंगर ने वीडियो में कहा, ‘मैं माफी मांगना चाहता हूं. सबसे पहले मैं अपने अल्लाह ताला से, अपने रब से मैं माफी का तलबगार हूं. अल्लाह ताला मुझे माफ करें, जिसने सभी को एक जैसा बनाया. एक इंसान होने के नाते मुझे ऐसा बर्ताव किसी भी दूसरे के साथ नहीं करना चाहिए. एक आर्टिस्ट के तौर पर तो बिल्कुल भी. मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से कव्वाली के फन को आगे बढ़ा रहा है. हमारा पैगाम मुहब्बत है, अमन और भाईचारे का है. मैं अपने खानदान-दोस्तों और अपने सारे फैंस से माफी मांगता हूं, जो मेरे इस बर्ताव से आहत हुए हैं और इन सबसे पहले मैं अपने अल्लाह से माफी मांगता हूं कि ये गलती मुझसे आइंदा कभी नहीं होगी.’

आखिर क्या था बोतल में जिसके लिए मचा इतना बवाल? 

एक यूट्यूबर के पॉडकास्ट में घटना के बारे में बात करते हुए राहत ने कहा, 'मैंने उनसे माफी मांगी. वह रोने लगे और बोले, 'उस्ताद जी (सर) आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? आप बाप जैसे हैं.' शागिर्द की बाप होने की जरुरत है. हमने वो रोल ही अदा किया है.' उन्होंने आगे कहा कि वह अपने कर्मचारी के इलाज और शादी के खर्चों का भुगतान करके उनके परिवार की मदद कर रहे हैं. कई लोगों ने उन्हें उन्हें ट्रोल किया था जिसपर उन्होंने  प्रतिक्रिया देते हुए कहा, वह मेरा शिष्य है और मैंने स्वीकार किया कि मैंने उसे डांटा और अपमानित किया. बाद में मैंने माफी मांगी. यहां तक तो ठीक था लेकिन लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन सच तो यह है कि उसके पास मेरा पवित्र जल था. लोग स्थिति की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं. यह मेरे लिए बहुत गंभीर मामला है क्योंकि इसमें मेरे आध्यात्मिक मार्गदर्शक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Animal OTT Record: बॉक्स ऑफिस के बाद रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने हासिल किया नया कीर्तिमान, ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़