राधिका आप्टे की सादगी ने किया मदहोश, फिटनेस पर टिकी रह गई नजरें

राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के साथ ही लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से उन्होंने स्टाइलिश फोटोशूट कराया, जिसमें राधिका के कर्वी फिगर पर नजरें टिक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 07:53 PM IST
  • राधिका आप्टे ने ग्लैमरस लुक दिखाया
  • राधिका की हर अदा ने मदहोश किया है
राधिका आप्टे की सादगी ने किया मदहोश, फिटनेस पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. उन्होंने साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फिल्म के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं. वैसे, अपने प्रोजेक्टस के अलावा राधिका लुक्स और फिटनेस की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Radhika Apte का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह अपने प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब राधिका के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

एलिगेंट लुक में दिखीं राधिका आप्टे

फोटोज में राधिका को पीच कलर की लूज पैंट्स और हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ग्लॉसी न्यूड पिंकिश मेकअप किया है और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. राधिका इन तस्वीरों में काफी एलिगेंट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी राधिका

राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उन्हें एसीपी नायडू का रोल निभाते हुए देखा जाएगा. दर्शक उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- बदन ढकने के लिए उर्फी जावेद ने लिया पट्टियों का सहारा, बोल्डनेस के नाम पर हद से गुजर गईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़