राधिका आप्टे की बोल्डनेस ने किया हैरान, ब्रालेट पहन दिए किलर पोज

राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने नए फोटोशूट की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी हर अदा से लोगों को दीवाना बनाया है. ऐसे में एक्ट्रेस का नया अंदाज तेजी से वायरल होने लगता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 03:48 PM IST
  • राधिका आप्टे की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान
  • राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
राधिका आप्टे की बोल्डनेस ने किया हैरान, ब्रालेट पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. उनकी हर फिल्म के लिए फैंस उत्साहित हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपनी एक्टिंग से कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. अपने रोल्स के अलावा राधिका अपनी बेबाकी और बोल्डनेस से भी अक्सर लोगों को हैरान कर देती हैं. अब फिर से उनका सिजलिंग फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Radhika Apte के लेटेस्ट फोटोशूट ने खींचा ध्यान

राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. राधिका के चाहने वाले उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

हॉट दिख रही हैं राधिका

फोटोज में एक्ट्रेस बॉडीकॉन स्कर्ट और ब्लैक सीक्वेंस वाली ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके टोन्ड फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. अब लोगों ने उनके इस लुक की खूब तारीफें की हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं राधिका आप्टे

बता दें कि राधिका को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. पिछले ही दिनों उन्हें 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में देखा गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर नए अंदाज में नजर आई थीं. अब फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- बेहद स्टाइलिश है जन्नत जुबैर का लेटेस्ट लुक, क्या आपने देखी तस्वीरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़