Shaitaan: ट्रेलर में माधवन का खूंखार अंदाज देख पत्नी का बदला बर्ताव, बोले- पर्सनल लाइफ पर भी पड़ गया असर!

Shaitaan: आर माधवन अपनी फिल्म 'शैतान' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच हाजिर होने के लिए तैयार है. पिछले ही दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. इसी बीच अब माधवन ने पत्नी के रिएक्शन का खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 04:02 PM IST
    • शैतान' में माधवन ने किया हैरान
    • ट्रेलर देख पत्नी के भी उड़ गए होश
Shaitaan: ट्रेलर में माधवन का खूंखार अंदाज देख पत्नी का बदला बर्ताव, बोले- पर्सनल लाइफ पर भी पड़ गया असर!

नई दिल्ली: आर माधवन (R Madhavan) की अगली फिल्म 'शैतान' का जबरदस्त ट्रेलर पिछले ही दिनों रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर उत्सुकता डबल  हो गई है. इसमें पहले बार एक्टर का बेहद खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है, जो हर किसी को हैरान भी कर रहा है और बहुत पसंद भी आ रहा है. यहां माधवन को एक खूंखार खलनायक के तौर पर देखा जा रहा है. जहां एक ट्रेलर को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, वहीं अब एक्टर ने बताया है कि इस ट्रेलर को देखने को बाद उनकी निजी जिंदगी प्रभावित हो गई है.

पत्नी का था ऐसा रिएक्शन

माधवन ने बताया, 'जब मैंने अपनी पत्नी को 'शैतान' से अपने लुक का पोस्टर और ट्रेलर दिखाया, तो वो मुझे बिल्कुल अलग ढंग से देखने लगीं.' एक्टर ने कहा, 'अब जब भी मैं उनसे बात करता हूं तो वह वह हल्के-फुल्के अंदाज में थोड़ी दूरी बनाने के लिए कह देती हैं. इसीलिए मुझे लगता है कि इस फिल्म ने मेरी निजी जिंदगी को प्रभावित किया है.' हालांकि, एक्टर ने बताया कि यह उनका मजाकिया अंदाज था.

माधवन ने कभी नहीं सोची थी ये बात

माधवन ने आगे कहा, 'जब मैंने फिल्म करने का फैसला किया था, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम दर्शकों को किस स्तर तक डराने जा रहे हैं. इस किरदार को करने से पहले मैंने कभी नहीं सोचा था कि असल जिंदगी में भी लोग मेरे करीब आने से डरने लगेंगे.' ट्रेलर में बेशक अजय देवगन और ज्योतिका के अंदाज ने दर्शकों का दिल जीता है, लेकिन माधवन के खौफनाक किरदार ने इस फिल्म के लिए बेसब्री दोगुनी कर दी है.

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

विकास बहल के निर्देशन में बनी 'शैतान' 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है. वहीं, जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज के जरिए प्रस्तुत किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहना सालों तक इमरान हाशमी पर पड़ा भारी, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़