'फाइटर' के फैन हुए आर. माधवन, बोले- 'यह शानदार फिल्म...'

R Madhavan: रॉकेट्री एक्टर आर माधवन ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर को एक शानदार फिल्म बताया है. एक्टर ने पूरी कास्ट और क्रू सलाम किया और जमकर तारीफ की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 12:24 PM IST
  • आर माधवन ने देखी 'फाइटर'
  • फिल्म देख पूरी टीम की जमकर तारीफ की
'फाइटर' के फैन हुए आर. माधवन, बोले- 'यह शानदार फिल्म...'

नई दिल्ली:R Madhavan: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर अपनी रिलीज के बाद से ही लोगों का दिल जीत रही  है. फिलहाल फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया और शानदार रिव्यूज हासिल कर रही है. इसी कड़ी में अब एक्टर आर माधवन फिल्म से प्रभावित नजर आए है और अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की है.

आर माधव ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म फाइटर की सरहाना करते हुए अपने व्यूज शेयर किए और लिखा -"Fighter कितनी असाधारण फिल्म है...सभी संबंधितों के शानदार काम के साथ...पूरी कास्ट और क्रू को सलाम.. आप लोगों ने भारतीय सिनेमा को एक शानदार, सुपर मोटिवेटिंग, दिल छू लेने वाली और हमेशा याद की जाने वाली फिल्म दी है. यह एक हॉलमार्क है कि आज भारतीय सिनेमा वास्तव में इंटरनेशनल हो गया है."

एक्टर आर माधव से मिली इस तारीफ के बाद निर्देशक ने भी एक थैंकफुल नोट शेयर कर आभार जताया. उन्होंने लिखा, "मैडी! आपके काइंड शब्दों के लिए धन्यवाद। टीम इस सम्मान से बहुत खुश होगी, खासकर आपके स्तर के कलाकार से! ये बहुत मायने रखता है."

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है. फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़ें- 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर जमकर थिरकीं Janhvi Kapoor, पोस्ट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़