माधवन ने बांधे अजय देवगन की तारीफों के पुल, बताया इंडस्ट्री का असली 'सिंघम'

अजय देवगन और आ.माधवन अपकमिंग फिल्म 'शैतान' में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान माधवन को अजय की खूब तारीफें करते हुए देखा. उन्होंने यहां अजय को इंडस्ट्री का असली सिंघम भी कहा.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 23, 2024, 12:12 AM IST
    • माधवन हैं अजय देवगन के फैन
    • माधवन ने बांधे तारीफों के पुल
माधवन ने बांधे अजय देवगन की तारीफों के पुल, बताया इंडस्ट्री का असली 'सिंघम'

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म 'शैतान' में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ एक्‍टर आर. माधवन भी नजर आ रहे हैं. दोनों ही कलाकार अपने आप में जबरदस्त दिख रहे हैं. गुरुवार को फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म की ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान माधवन ने अपने को-स्‍टार अजय को फिल्‍म इंडस्ट्री का असली 'सिंघम' कहा है.

माधवन ने की अजय की तारीफ

'द रेलवे मैन' एक्टर माधवन ने अजय के निःस्वार्थ स्वभाव की सराहना की और कहा कि वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं, लेकिन अजय के साथ काम करने के बाद उनके लिए सम्मान और बढ़ गया. आर. माधवन ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा, 'मैं इंडस्ट्री में काफी समय से हूं और मैं अजय सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. जिस तरह से वह अपने किरदारों को सूक्ष्मता से निभाते हैं.'

माधवन ने अजय को कहा 'सिंघम'

माधवन ने अपनी बात को पूरी करते हुए आगे कहा, 'मैं सबसे ज्यादा उनके समर्पण भाव के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं. यहां तक कि हमारी फिल्म के टीजर और ट्रेलर को डिजाइन करते समय भी उन्होंने मेरे किरदार को महत्व दिया. वह सही मायने में हमारी इंडस्ट्री के असली सिंघम हैं.'

शानदार है फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि 'शैतान' में माधवन ने मुख्य किरदार निभाया है जो फिल्म में अजय की ऑन-स्क्रीन बेटी को काले जादू से नियंत्रित करता है. 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में अजय देवगन, ज्योतिका और आर. माधवन लीड रोल नजर आंएगे. फिल्‍म की कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है. यह एक फैमिली ड्रामा है जिसमें अजय देवगन की बेटी को आर. माधवन अपने वश में कर लेते हैं.

8 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म

फिल्‍म के ट्रेलर में बेहतर डायलॉग डिलीवरी देखी जा सकती है. एक्‍टर आर. माधवन को इसमें कुछ अलग करते हुए देखा जा सकता है. 'शैतान' फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म 'शैतान' में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ एक्‍टर आर. माधवन भी नजर आ रहे हैं. दोनों ही कलाकार अपने आप में जबरदस्त दिख रहे हैं. गुरुवार को फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म की ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान माधवन ने अपने को-स्‍टार अजय को फिल्‍म इंडस्ट्री का असली 'सिंघम' कहा है.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन को हो चुका है सुपरनैचुरल अनुभव, पहली बार एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़