Pushpa 2 Teaser Out: फ्लॉवर नहीं फायर है 'पुष्पा', अल्लू अर्जुन का लुक उड़ा देगा होश

Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन की फिल्म का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ फिल्म की कहानी की झलक भी दर्शकों को देखने के लिए मिली है. वहीं, अल्लू अर्जुन के लुक ने होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 7, 2023, 06:40 PM IST
  • 'पुष्पा 2' का टीजर आया सामने
  • अल्लू अर्जुन की दिखी झलक
Pushpa 2 Teaser Out: फ्लॉवर नहीं फायर है 'पुष्पा', अल्लू अर्जुन का लुक उड़ा देगा होश

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2- The Rule) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. अब मेकर्स ने इसका एक जबरदस्त वीडियो रिलीज किया है. इसके पहले भाग 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) ने दुनियाभर में मौजूद दर्शकों का खूब दिल जीता था. यही कारण है कि दूसरे भाग के लिए ऐसी बेसब्री देखने को मिल रही है.

Allu Arjun के जन्मदिन से पहले दिया तोहफा

अब फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले यानी 7 अप्रैल को मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा देते हुए फिल्म से अल्लू का पहला लुक दिखाते हुए टीजर रिलीज कर दिया है. इसी के साथ फिल्म के लिए और एक्साइटमेंट बढ़ गई है. पुष्पा के नए लुक को देखकर कह सकते हैं कि इस बार वह फ्लॉवर नहीं, फायर है.

दमदार है पुष्पा 2 का ट्रेलर

इस टीजर में दिखाया गया है कि पुष्पा जेल से फरार हो गया और उसे कई गोलियां लगी हैं. इस कारण पुलिस, मीडियाकर्मी और आम जनता, हर कोई पुष्पा की तलाश में जुटा है.

पूरे शहर में पुष्पा के चाहने वालों ने दंगे कर दिए है. वहीं, पुलिस और जनता के बीच भारी झड़प देखने को मिलती है.

फिल्म में फिर दिखेगी रश्मिका-अल्लू अर्जुन की जोड़ी

'पुष्पा 2- द रूल' का ये पैन इंडिया टीजर 'पुष्पा कहां हैं?' टाइटल के साथ रिलीज किया गया है. सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में एक बार फिर से अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में फहाद फासिल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

जबरदस्त हिट हुई थी पहली फिल्म

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई पैन इंडिया एक्शन पैक्ट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में खूब प्यार मिला था. अब फिल्म के दूसरे भाग के टीजर के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो गए. हालांकि, मेकर्स ने अब तक इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- कैमरा ऑन होते ही इतराते हुए पोज देने लगीं मलाइका अरोड़ा, 49 की उम्र में बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़