पुनीत राजकुमार की पत्नी ने लोगों से की ये अपील, बताई पति की आखिरी इच्छा

Puneeth Rajkumar: कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म 'Gandhada Gudi'7 और 8 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म को दिवगंत एक्टर की वाइफ ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 04:37 PM IST
  • पुनीत की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • बताई पुनीत राजकुमार की आखिरी इच्छा
 पुनीत राजकुमार की पत्नी ने लोगों से की ये अपील, बताई पति की आखिरी इच्छा

Puneeth Rajkumar: कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी वो हमारे दिलों में हैं. पुनीत राजकुमार साउथ सिनेमा में न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अच्छे कामों के लिए भी जाने जाते हैं. बता दें कि पुनीत की आखिरी फिल्म  ‘Gandhada Gudi’ 28 अक्टूबर को रिलीज की थी. वहीं एक बार फिर 7 और 8 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म रिलीज को लेकर पुनीत की वाइफ अश्विनी ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

अश्विनी ने बताई पति पुनीत की आखिरी इच्छा 

अश्विनी ने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने पति की आखिरी इच्छा के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि उनके पति की आखिरी इच्छा थी उनके फैंस उनकी फिल्म को जरूर देखें खासकर कर्नाटक के लोग और उनके बच्चे जरूर. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- हमें अपने बच्चों के लिए जंगल को संरक्षित करें और उन्हें कर्नाटक की सुंदरता दिखाएं. यह एक डॉक्यूड्रामा फिल्म है. जो एडवेंचर और ट्रेवल को दिखाती है. 

टिकट के दाम किए कम 
फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जा रहा है. सोमवार से लेकर वीरवार तक फिल्म टिकट के दाम भी कम कर दिए गए हैं. कर्नाटक में थिएटर में फिल्म 112 रुपये की जगह आप 56 रुपये में देख सकते हैं. फिल्म के दाम करने के पीछे सबसे बड़ा कारण है कि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके. 

पुनीत को किया गया सम्मानित 
पुनीत राजकुमार को उनके निधन के बाद 67वें कन्नड़ राज्योत्सव के मौके पर कर्नाटक रत्न से सम्मानित किया गया है. इस मौके पर जूनियर एनटीआर भी शामिल थे. बता दें कि कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का  29 अक्टूबर, 2021 में 46 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. 

इसे भी पढ़ें: Freddy Teaser Release: कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' का टीजर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़