इंफ्लुएंसर ने हिना खान के कैंसर को बताया झूठ, कहा- फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए बीमारी का लिया सहारा

Hina Khan Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जुझ रही हैं. सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टर ने वीडियो शेयर कर हिना खान की बीमारी को झूठ बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2024, 05:26 PM IST
  • इस शख्स ने बताया हिना के कैंसर को झूठ
  • लाइक्स बढ़ाने के लिए लिया बीमारी का सहारा
इंफ्लुएंसर ने हिना खान के कैंसर को बताया झूठ, कहा- फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए बीमारी का लिया सहारा

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जुझ रही हैं. हिना खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बुरी खबर को रिवील किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वह तीसरे स्टेज पर हैं. हिना खान की कैंसर की खबर से फैंस लेकर कई सेलेब्स हैरान हो गए. सभी स्टार्स ने हिना के जल्दी ठीक होने की पोस्ट की है. वहीं इसी बीच पुनीत सुपरस्टार का वीडियो वायरल हो रहा है. पुनीत ने हिना की खबर को झूठ बताया है. 

पुनीत ने हिना की बीमारी को बताया झूठ 

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 के एक्स कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पुनीत ने बोला है कि हिना खान की बीमारी झूठ है. वीडियो में पुनीत ने बोला- अगर हिना को सच में बीमारी हुई है तो अपने अकाउंट से बीमारी का पोस्ट कौन करता है. 

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किया काम 
अपनी बीमारी की रिपोर्ट पोस्ट कौन करता है. इन लोगों ने क्या कर रखा है. इन इंफ्लुएंसर्स ने बहाना रखा, बीमारी को सोशल मीडिया पर डाल देते हैं. जिससे उनके व्यूज और फॉलोअर्स बढ़ जाए. मुझे नहीं लगता है कि हिना को कैंसर हुआ है. अभी कुछ दिनों बाद पोस्ट आएगा और बोलेगी कि मैं ठीक हूं. थैंक्यू फैंस आपकी दुआओं ने काम किया. 

लोगों ने किया ट्रोल 
पुनीत के वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वीडियो आते ही लोगों ने पुनीत को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सभी लोग पुनीत की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सच में ये पागल है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप भी बीमार हुए थे कुछ दिन पहले. एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई अपने आप को ही रोस्ट कर रहा है. 

इसे भी पढ़ें: ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के बीच चाट के चटकारे लेते नजर आए Kartik Aaryan, शेयर की फोटोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़