टू-पीस पहन पूजा बनर्जी ने दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Puja Banerjee: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर अपने बिकिनी अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पूजा ने हाल ही में समुद्र किनारे अपना बिकिनी लुक शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 11:46 PM IST
  • पूजा बनर्जी का दिखा बोल्ड अवतार
  • बिकिनी पहन इंटरनेट पर ढाया कहर
टू-पीस पहन पूजा बनर्जी ने दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: Puja Banerjee: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी सुपरहिट शो देवों के देव महादेव में मां पार्वती का किरदार निभाया था. पूजा पिछले काफी समय से सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर उनका बोल्ड अवतार धमाल मचा रहा है. आइए देखते हैं उनका स्टनिंग अंदाज. 

बिकिनी में शेयर का बोल्ड अंदाज 

पूजा ने पर्दे पर सिंपल लड़की का किरदार निभाया है लेकिन वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक शेयर किया हैं. इंटरनेट पर उनके इस बिकिनी अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

लोगों को बनाया दीवाना 
पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट बिकिनी लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस ने मल्टी कलर का बिकिनी पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस समुद्र किनारे बोल्ड पोज दे रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.  

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
पूजा बनर्जी भले ही टीवी सीरियल में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. पूजा सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.

इसे भी पढ़ें:  Moving In With Malaika: 'मूविंग इन विद मलाइका' शो को लेकर बेटे अरहान ने दी ये प्रतिक्रिया, कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़