प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई लाडली की झलक, फैंस बोले निक जोनस की कॉपी!

Priyanka Chpra shared post: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने माता-पिता होने पर काफी प्राउड फील कर रहे हैं. ऐसे में दोनों अपनी बेटी के साथ कोई भी मोमेंट स्पेंड करने से पीछे नहीं हटतेय

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 01:34 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई मालती की सूरत
  • बेहद क्यूट हैं बिलकुल अपने पिता की तरह
प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई लाडली की झलक, फैंस बोले निक जोनस की कॉपी!

नई दिल्ली: देसी गर्ल अब देसी मॉम बनकर अपनी देसी लिटिल एंजल का इन दिनों ध्यान रख रही हैं. निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेशी हो गई हों लेकिन दिल आज भी हिंदुस्तानी है. ऐसे में बतौर मां प्रियंका अपनी बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं. वो अक्सर अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई देती हैं.

सो रही थी नन्हीं परी

सेलेब्स किड्स को लेकर अक्सर फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. जहां करीना कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन इस चीज को लेकर बेहद कूल हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का अक्सर अपनी बेटियों को बुरी नजर से बचाने की कोशिश करती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सो रही मालती की प्यारी तस्वीर स्टोरी पर शेयर की है.

निक की झलक

ऐसे में फैंस मालती का सिर्फ आधा चेहरा ही देख पा रहे हैं. इस बार मालती के प्यारे से होंठ, पिंक गाल दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में फैंस मालती की पूरी झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों को मालती में निक जोनस की झलक दिखाई दे रही है. लोग मालती के होंठो को निक के होंठो से कंपेयर कर रहे हैं.

प्रियंका और उनकी लाडली

प्रियंका चोपड़ा समय समय पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी कोशिश ये रहती है कि वो अपनी बेटी का चेहरा न रिवील करें. हर तस्वीर में या तो चेहरा हार्ट से छिपाया जाता है या पीठ से फोटो खींचा जाता है. ऐसे में उनकी नई तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर ने छूए थे गोविंदा के पांव, अब कट्टरपंथियों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़