कौन है प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी उपाध्याय? देसी गर्ल ने रोके की खूबसूरत फोटोज की शेयर

चोपड़ा परिवार में एक के बाद एक शादियां हो रही हैं. हाल में ही मीरा चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड संग जयपुर में सात फेरे लिए थे. अब प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की बारी है, जिनका रोका हो हाल में ही हो चुका है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सगाई की फोटो शेयर कर कपल को बधाई दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 2, 2024, 08:05 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा के भाई का हुआ रोका
  • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज
कौन है प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी उपाध्याय? देसी गर्ल ने रोके की खूबसूरत फोटोज की शेयर

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले ही भारत आई हैं.  एक्ट्रस लगातार अपने फैमिली फंक्शन्स अटेंड कर रही हैं.  हाल में ही उन्होंने परिवार संग होली मनाई और फिर मन्नारा चोपड़ा का बर्थ डे भई मनाया. एक्ट्रेस के पति निक जोनस भी उनके साथ ही हैं. इस बीच प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी की फोटो शेयर कर की हैं और कपल को बधाई दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ के रोका की फोटोज शेयर की हैं.  फोटोज में प्रियंका निक और पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान लाल रंग की साड़ी पहनी है. वहीं मालती और निक भी इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं. फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

कौन हैं नीलम उपाध्याय?

सिद्धार्थ और नीलम तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. नीलम ने फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस खास मौके पर उन्होंने शिमरी पर्पल लहंगा कैरी किया था, तो वहीं सिद्धार्थ ने एंब्रॉइडेड ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है. बता दें कि साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2012 से तेलुगु सिनेमा से करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस फिल्म 'मिस्टर 7' में नजर आ चुकी हैं.  इसके अलावा उन्होंने तमिल सिनेमा में भी काफी काम किया है.

सिद्धार्थ की पहले भी हुई थी सगाई

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ का ये पहला नहीं बल्कि दूसरा रोका है. उनकी पहले भी रोका सेरेमनी हो चुकी है. सिद्धार्थ ने पहले इशिता कुमार सगाई की थी. शादी के कुछ वक्त पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया था. इश्तिा के बाद सिद्धार्थ ने नीलम को डेट करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़