जब प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में बाथरूम में लंच किया, जानें ये दर्दनाक किस्सा

प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार हैं. प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिका में जाकर बस गई हैं. लेकिन पढ़ाई के दौरान प्रियंका चोपड़ा को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 29, 2023, 05:54 PM IST
  • जब बाथरूम में प्रियंका ने किया लंच
  • प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में किया खुलासा
जब प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में बाथरूम में लंच किया, जानें ये दर्दनाक किस्सा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार हैं. आज के समय में वह दुनियाभर में जाना माना नाम हैं. प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं. लेकिन एक समय था जब प्रियंका अमेरिका हाईस्कूल की पढ़ाई करने के लिए गई थी. इस दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक समय तो ऐसा था कि प्रियंका को बाथरूम में लंच करना पड़ता था. 

बाथरूम में लंच करती थी प्रियंका 
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह टीनएज की पहली बार हाईस्कूल की पढाई के लिए अमेरिका गई थी. प्रियंका उस समय इतनी कॉन्फिडेंट नहीं हुआ करती थी. विदेशियों के बीच बैठकर लंच कर पाएं. प्रियंका खुद को काफी डाउन फील करती थी. 

नॉन अमेरिकन फील करती थी एक्ट्रेस 
प्रियंका ने बताया है कि मैं अपना लंच बाथरूम में किया करती थी. एक स्टॉल के अंदर क्योंकि मैं बहुत घबराई हुई थी. मुझे नहीं पता था कि कैफेटेरिया में जाकर खाना कैसे मिलता है. वहां वैडिंग मशीन से डोरिटोज लेकर मैं बाथरूम में जाती फिर जल्दी से खाना खाती और क्लास में चली जाती है. प्रियंका ने बताया कि उन्होंने ऐसा 3 से 4 हफ्ते तक किया. 

बहुत कुछ चीजें सीखीं 
प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया- मैने ये सब पहले तीन या चार हफ्ते तक किया. उस समय तक मैं किसी को नहीं जानती थी. वेडिंग मशीन चलाना काफी आसान था. मैंने अपने आसपास के माहौल से सीखा. कैसे नेविगेट करें.  कैफेटेरिया कैसे जाएं. आप ट्रे कैसे लें. ये सब मेरे लिए नया था. कॉन्फिडेंट होने से पहले तीन-चार हफ्तों तो मैंने ये देखा और पता किया. मुझे बेवकूफ नहीं दिखना था. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुपमा को याद करके रोएगा अनुज, क्या पाखी का ये कदम होगा कामयाब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़