प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को भेजा खास तोहफा, इस बात से हुईं बेहद खुश

वीर दास ने हाल ही में इतिहास रच दिया है. अब उनकी जीत को लेकर दुनियाभर में खूब तारीफें हो रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें एक प्यारे नोट के साथ गिफ्ट भेजा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 05:47 PM IST
    • वीर दास को मिली प्रियंका की तारीफ
    • वीर ने एमी अवॉर्ड किया अपने नाम
प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को भेजा खास तोहफा, इस बात से हुईं बेहद खुश

नई दिल्ली: कॉमेडी एक्टर वीर दास (Vir Das) की खुशियां इस समय सातवें आसमान पर है. इसका कारण है कि हाल ही में उनके नेटफ्लिक्स स्टैंड-अप शो 'वीर दास: लैंडिंग' को बेस्ड कॉमेडी की कैटेगरी में इंटरनेशनल एमी 2023 अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इसी के साथ उन्होंने इतिहास रच दिया है. ऐसे में अब वीर दास को दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. ऐसे में अब ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें बधाई दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने भेजे फूल

प्रियंका एक प्यार से नोट के साथ फूल भेजकर वीर दास को शुभकामनाएं दी हैं. इसका खुलासा एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर किया है.

वीर दास ने प्रियंका चोपड़ा जोनस को धन्यवाद दिया और दुनियाभर में भारतीय प्रतिभाओं के लिए दरवाजे खोलने के लिए उनकी प्रशंसा भी की.

वीर दास ने रचा इतिहास

बता दें कि वीर दास सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी श्रेणी में अपने शो के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. उन्हें 20 नवंबर को यह पुरस्कार मिला. फिल्म निर्माण कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' की संस्थापक प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा भेजे गए बधाई संदेश और फूलों के गुलदस्ते की तस्वीर शेयर करते हुए वीर दास ने लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा को फूलों और हम सबके लिए खोले गए दरवाजे के लिए धन्यवाद. आप अद्भुत हैं.'

प्रियंका ने लिखा खूबसूरत नोट

प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनकी फिल्म निर्माण कंपनी ने नोट में लिखा, 'वीर दास की जीत 'योग्य और अद्भुत उपलब्धि' थी.' इसमें लिखा था, 'प्रिय वीर एमी की जीत पर आपको बहुत-बहुत बधाई. प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके सभी दोस्तों की तरफ से प्यार.' वीर दास का यह दूसरा अंतरराष्ट्रीय एमी नामांकन और इस क्षेत्र में पहली जीत थी. वीर दास ने लोकप्रिय ब्रिटिश किशोर सिटकॉम 'डेरी गर्ल्स' सीजन 3 के साथ ट्रॉफी शेयर की.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में फिर मचेगा हड़कंप, अब ये 2 कंटेस्टेंट्स करेंगे हाई वोल्टेज ड्रामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़