प्रियंका चोपड़ा के घर फिर गूंजी किलकारी, घर आई एक और नन्हीं परी

इसी साल सबके फेवरेट कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाइफ में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. प्रियंका सरोगेसी से हुईं अपनी बेटी मालती चोपड़ा जोनस के साथ हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 02:09 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने मीडिया को जानकारी दी है कि वो दूसरी बार मां बन चुकी हैं
  • 2020 में विला उनकी जिंदगी में आई थीं और अब 2022 में उनके जीवन में एक और मेहमान आया है
प्रियंका चोपड़ा के घर फिर गूंजी किलकारी, घर आई एक और नन्हीं परी

नई दिल्ली: गेम ऑफ थ्रोन्स (Game of Thrones) से पहचानी जाने वाली सोफी टर्नर (Sophie Turner) जो रिश्ते में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी भी हैं बेहद चर्चित हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. वे अपने पति जो जोन्स (Joe Jonas) के साथ हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में सोफी ने अपने दूसरी बार मां बनने के जानकारी अपने मीडिया प्रवक्ता के जरिए लोगों तक पहुंचाई है.

क्या है खुशखबरी

सोफी टर्नर ने मीडिया को जानकारी दी है कि वो दूसरी बार मां बन चुकी हैं. उनके घर फिर से एक नन्हीं परी आई है. इससे पहले वो एक दो साल की बच्ची विला की मां बनीं थीं. 2020 में विला उनकी जिंदगी में आई थी और अब इस नन्हीं परी के घर में आने से उनकी फैमिली कंप्लीट हो गई है. उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शंस से खुशी जाहिर कर रहे हैं और बधाई संदेश दे रहे हैं.

प्रियंका की जेठानी की कमाल की लव स्टोरी

जो जोनस, निक जोनस के बड़े भाई हैं. साल 2016 से जो सोफी टर्नर को डेट कर रहे थे. तीन साल तक डेट करने के बाद उन्होंने शादी की. पहले काफी सीक्रेट तरीके से दोनों की शादी हुई जिसे बाद में फ्रांस में काफी धूम धाम से सारे रीति रिवाजों के साथ दोबारा किया गया. बता दें कि प्रियंका और निक जोनस की शादी 2018 में हुई थी जबकि प्रियंका के जेठ और जेठानी ने ऑफिशियल शादी 2019 में की.

साल में दूसरी बार जोनस परिवार के घर आया नन्हा मेहमान

बता दें कि इसी साल सबके फेवरेट कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाइफ में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. प्रियंका सरोगेसी से हुईं अपनी बेटी मालती चोपड़ा जोनस के साथ हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. सोफी टर्नर की बेटी जोनस परिवार की तीसरी नन्हीं परी है. पूरा परिवार बेहद उत्साहित है.

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर KRK ने कसा तंज, जानिए क्यों एक्ट्रेस को कहा सच्ची देशभक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़