13 साल से इस बीमारी से पीड़ित हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

14 नवंबर को विश्व मधुमेह दिवस पर लोगों को जागरूक करने के लिए निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से इस बीमारी के बारे में जानकारी साझा की है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने मधुमेह यानी डायबिटीज के लक्षणों के बारे में बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 09:03 PM IST
  • 13 साल की उम्र से इस बीमारी से जूझ रहे हैं निक
  • सिंगर ने वीडियो शेयर कर बताए शुरुआती लक्षण
13 साल से इस बीमारी से पीड़ित हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

नई दिल्लीः मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनस 13 साल की उम्र से एक बीमारी से जूझ रहे हैं. यह बीमारी निक को लंबे समय से है. इस बारे में उन्होंने पहले भी बात की है और एक पोस्ट के जरिए इस बारे में खुलासा किया था. अब उन्होंने एक बार फिर इस बीमारी का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट किया है.

निक जोनस ने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

दरअसल, 14 नवंबर को विश्व मधुमेह दिवस पर लोगों को जागरूक करने के लिए निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से इस बीमारी के बारे में जानकारी साझा की है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने मधुमेह यानी डायबिटीज के लक्षणों के बारे में बताया है. 

'पहले ही संकेत देने लगता है टाइप वन डायबिटीज'

निक बताते हैं कि टाइप वन डायबिटीज पहले ही संकेत देने लगता है. वह आगे कहते हैं कि शुरुआत में वजन ज्यादा घटना, ज्यादा प्यास लगना, बार-बार पेशाब आना व चिड़चिड़ापन जैसे लक्षण दिखाई देते हैं. 

अपने साथ जुड़ने की अपील करते हैं निक

निक इस पोस्ट में बताते हैं कि लोगों को जागरूक और सतर्क रहने के लिए उनकी ओर से इस तरह की जानकारी शेयर की गई है. वह #SeeTheSigns के साथ लिखते हैं, 'मेरे साथ जुड़ें और अपने लक्षण भी साझा करें.'

प्रियंका चोपड़ा करती हैं निक की सहायता

वैसे आपको बता दें कि निक जोनस पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. वह पहले भी इस बारे में खुलकर अपनी बात रख चुके हैं. एक प्रोग्राम में उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए बताया था कि वह इस बीमारी से निपटने में उनकी काफी सहायता कर रही हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में उदयपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी. शादी के तीन साल बाद जनवरी 2022 में दोनों ने सरोगेसी के जरिए बच्ची को जन्म दिया. उन्होंने अपने बेबी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है.

ये भी पढे़ं- इंतजार हुआ खत्म! इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़