प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों संग पहुंचे मुंबई, इंडिया में पहली बार करेंगे परफॉर्म

Priyanka Chopra Husband Nick Jonas: अमेरिकी पॉप रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स शनिवार को मुंबई पहुंचे. जोनस ब्रदर्स कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए हैं. बैंड शनिवार को मुंबई में म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे एडिशन में परफॉर्म करेगा  

Written by - IANS | Last Updated : Jan 27, 2024, 03:06 PM IST
  • निक जोनस भाइयों संग पहुंचे मुंबई
  • इंडिया में पहली बार करेंगे परफॉर्म
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों संग पहुंचे मुंबई, इंडिया में पहली बार करेंगे परफॉर्म

नई दिल्ली: अमेरिकी पॉप रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स शनिवार को मुंबई पहुंचे. वह एक कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए हैं. तीनों शनिवार की सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे और पैपराजी के लिए पोज दिए पैपराजी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में निक को बेज रंग की शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने वाइट स्नीकर्स, कैप और एक बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया. केविन ने ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट, काली पैंट और जूते पहने थे.

इंडिया में परफॉर्म करेंगे

जो ने ब्लू शर्ट और ऑरेंज टी-शर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने इसे ग्रे पैंट के साथ पेयर किया. उन्होंने कैप और ब्लैक शूज भी पहने थे. कार के अंदर जाने से पहले निक ने अपने आस-पास मौजूद लोगों को धन्यवाद कहा. बता दें कि यह पहली बार है कि जोनस ब्रदर्स इंडिया में परफॉर्म करेंगे. हालांकि, यह उनकी देश की पहली यात्रा नहीं है. 

फैंस ने कही ये बात 
कुछ फैंस ने बताया कि यह कैसे संयोग है कि मन्नारा चोपड़ा के जीजू बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले शहर में पहुंचे. बैंड शनिवार को मुंबई में म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे एडिशन में परफॉर्म करेगा, और वह इस इवेंट के प्रमुख कलाकार होंगे.

मुंबई में आयोजित होगा कॉन्सर्ट
फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले अन्य इंटरनेशनल कलाकारों में वनरिपब्लिक, सिंगर स्टिंग, हैल्सी, मॉडर्न डांस म्यूजिक जोड़ी जंगल, इंग्लिश रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर जेपीईजीएमएएफआईए, इटालियन ईडीएम आर्टिस्ट मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला और कैरिबू शामिल हैं. लोलापालूजा इंडिया का पहला दिन मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित होने वाला है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़