22 साल की प्रिया प्रकाश वारियर पर चढ़ी बेबाकी, बेडरूम लुक ने मचाई सनसनी

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपने लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है, जिसमें प्रिया की अदाएं देख उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 06:49 PM IST
  • प्रिया प्रकाश वारियर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • प्रिया ने अपना बेडरूम लुक फैंस को दिखाया है
22 साल की प्रिया प्रकाश वारियर पर चढ़ी बेबाकी, बेडरूम लुक ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: विंक गर्ल के नाम से देशभर में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. रातों-रात वह जैसे वह एक स्टार बन गईं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला रही हैं. इस बार प्रिया का नया फोटोशूट लोगों को हैरान कर रहा है.

Priya Prakash अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड लुक्स

प्रिया बेशक अपनी फिल्मों के दम पर खास पॉपुलैरिटी हासिल न कर पाई हों, लेकिन उनका सिजलिंग अंदाज हमेशा ही फैंस के होश उड़ा देता है. प्रिया के चाहने वाले आज दुनियाभर के मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं और इंस्टाग्राम पर अपना नया अवतार शेयर कर ही देती हैं. इस बार उन्होंने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है.

प्रिया ने शेयर किया बेडरूम लुक

प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें बेड पर आराम से बैठे देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier)

एक्ट्रेस ने इन फोटोज में पिंक कलर का बेहद डीपनेक फुल स्लीव्स टॉप पहना है, जिसे बोल्ड लुक देने के लिए उन्होंने सिर्फ एक बटन के सहारे टिकाया हुआ है. इसके साथ प्रिया ने बेबी पिंक कलर की पोल्का डॉट पैंट कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं प्रिया प्रकाश

प्रिया ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया यूजर्स इस लुक को सुपर हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, प्रिया की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. अब उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ जैकी श्रॉफ की बेटी का ब्रालेट लुक, सोफे पर लेट दिए हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़