प्रिया प्रकाश वारियर ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, बाथरूम में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Priya Prakash Varrier Photos: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर प्रिया का बोल्ड लुक धमाल मचा रहा हैं. आइए देखते हैं सिजलिंग अंदाज.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 10:44 PM IST
  • प्रिया प्रकाश वारियर ने ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर
  • प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बोल्ड लुक से मचाया तहलका
प्रिया प्रकाश वारियर ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, बाथरूम में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: Priya Prakash Varrier Photos: 'विंक गर्ल' का नाम लेते ही दिमाग में साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की इमेज आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर प्रिया प्रकाश वारियर का बोल्ड और स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं. एक बार सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड लुक धमाल मचा रहा है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो कि फैंस को काफी पसंद  आ रही है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस का बोल्ड और सिजलिंग अवतार 

प्रिया प्रकाश वारियर बोल्ड पोज देती नजर आ रही है

प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक साझा करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और सिजलिंग फोटो से भरा हुआ हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. प्रिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर कर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनात रहती हैं. एक बार फिर प्रिया के अपने लेटेस्ट लुक से लाखों फैंस को दीवाना बनाया है. 

ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier)

एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करें तो प्रिया ब्लैक कलर की लैदर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. टाइट ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस और रेड लिपस्टिक लगाकर एक्ट्रेस बाथरूम में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ चोटी बनाई हुई है. विंग्ड लाइनर और पिंक ब्लश में एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर को ऐसे मिली थी पॉपुलैरिटी 
बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें देशभर में पहचान विंक वीडियो से मिली थी. इस वीडियो की वजह से वह नेशनल क्रश बन गई थी. आज के समय में प्रिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 

इसे भी पढ़ेंः  'कभी ईद कभी दिवाली' से निकाले जाने पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सलमान खान की हीरोईन तो मैं ही बनूंगी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़