प्रतीक सहजपाल ने करियर को लेकर किया खुलासा, एकता कपूर के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

Pratik Sehajpal: प्रतीक सहजपाल बिग बॉस और नागिन जैसो शो में नजर आ चुके हैं. हाल ही में प्रतीक सहजपाल को टीवी में पहला ब्रेक मिला है. प्रतीक ने एकता कपूर का आभार जताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 08:06 AM IST
  • टीवी करियर को लेकर प्रतीक सहजपाल ने कही ये बात
  • प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर का जताया आभार
प्रतीक सहजपाल ने करियर को लेकर किया खुलासा, एकता कपूर के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: Pratik Sehajpal: 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर को उनके शो 'नागिन 6' में हिस्सा लेने की पेशकश के लिए आभार व्यक्त किया है. प्रतीक सहजपाल टीवी में पहला ब्रेक मिलने पर बहुत खुश हैं.उन्होंने अपने चरित्र रुद्र की एक झलक साझा इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा, "रुद्र, मेरे सपने को साकार करने के लिए एकता कपूर मैम को धन्यवाद. 

प्रतीक ने जताया एकता कपूर का आभार 

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ने लिखा- मेरी मां और मेरा पूरा परिवार आपके लिए बहुत आभारी है."'बिग बॉस 15' और 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे रियलिटी शो में आने के बाद, टीवी शो ब्रेक मिलने से प्रतीक सहजपाल के लिए कई रास्ते खुल गए हैं और वह इसके लिए आभारी हैं.

शो मिलने पर जताई खुशी 
उन्होंने कहा, "बिना किसी पृष्ठभूमि के एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते और यह मेरा अब तक का पहला टेलीविजन शो है, मैं वास्तव में आपका बहुत आभारी हूं. भगवान आपको असीम रूप से और अधिक से अधिक आशीर्वाद दें. हर चीज के लिए धन्यवाद."आगे उन्होंने कहा, "मेरी मां और बहन जिन्होंने हर चीज में मेरा साथ दिया है और मेरा पूरा परिवार मेरे लिए है.

एकता कपूर ने दिया रिएक्शन 
 यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है इसलिए अभी लंबी पोस्ट है! और आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए प्रतीक का धन्यवाद. मैं सभी से कहना चाहता हूं कि सपने सच होते है उन भर भरोसा करो."इसके बाद प्रतीक के पोस्ट पर एकता कपूर और दोस्तों ने शुभकामनाएं दीं.

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: डॉक्टर कुणाल का प्लान होगा फ्लॉप, अभिमन्यु की जिंदगी में वापस लौटेगी अक्षरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़