Khatron Ke Khiladi 12: बाल-बाल बची इस कंटेस्टेंट की जान, उड़ान भरते ही डगमगाया हैलीकॉप्टर

टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (khatron ke khiladi 12) में एक और प्रतियोगी का सफर खत्म हो गया है. शो में दिन प्रतिदिन और खतरनाक स्टंट दिखाए जाने वाले है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 12:16 PM IST
  • हैलीकॉप्टर में फंसे प्रतीक सहजपाल
  • स्टंट देख डरे सभी कंटेस्टेंट
Khatron Ke Khiladi 12: बाल-बाल बची इस कंटेस्टेंट की जान, उड़ान भरते ही डगमगाया हैलीकॉप्टर

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. शो में हर दिन एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्टंट देखने को मिल रहे हैं. रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट शुतुरमुर्ग संग स्टंट करते हुए दिखाई दिए थे. इस एपिसोड के दौरान कनिका मान (Kanika Mann) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जंग भी देखने को मिली. ऐसे ही कई और मुकाबले हुए जिसमें कंटेस्टेंट आपस में लड़ते नजर आए. वहीं एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट भी किया गया.

नया प्रोमो आया सामन

शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. जहां आप देख सकते हैं कैसे चॉपर में उड़ान भरते ही प्रतीक मुसीबत में फंस जाते हैं. जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट जैसे ही देखते हैं कि हैलीकॉप्टर में कुछ गड़बड़ हुई है, वह भी घबरा जाक हैं. रोहित शेट्टी प्रतीक से कसकर पकड़कर बैठने को कहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (trendynews)

जबकि उस वक्त प्रतीक काफी डरे हुए होते है. शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

जब प्रतीक ने कहा मुझे नहीं आती स्विमिंग

एपिसोड में एक स्टंट पानी के अंदर हुआ. इस दौरान रोहित शेट्टी स्टंट ने सभी को स्टंट के बारे जानकारी दी. तभी प्रतीक सहजपाल रोहित शेट्टी बताते हैं कि उन्हें स्विमिंग नहीं आती है. इस पर जवाब देते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं कि किसी स्टंट शो में जाकर आप ऐसा नहीं कह सकते हैं, मैं आपको अभी शो से बाहर कर सकत हूं.

शिवांगी हुई बाहर

छोटे पर्दे की संस्कारी बहु शिवांगी जोशी नायरा के नाम से घर-घर पहचानी जाती हैं. वहीं उनका इस में आना सबके लिए हैरान कर देने वाला था. शो में उनका अलग अंदाज हर किसी खूब पसंद आ रहा था, पर अफसोस कि अब वह शो में नहीं दिखाई देंगी. एलिमिनेशन राउंड में मुकाबला जब शिवांगी, प्रतीक और कनिका के बीच हुआ, तो शिवांगी को हर मिली वहीं कनिका ने राउंड जीत लिया.

ये भी पढ़ें- 2 Years Of Dil Bechara: फिल्म को पूरे हुए 2 साल, संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़