The Raja Saab: प्रभास स्टारर फिल्म 'द राजा साब' का फर्स्ट लुक रिलीज, लुंगी में धांसू एंट्री करते दिखे एक्टर

The Raja Saab: 2023 में सलार से दर्शकों का दिल जीतने के बाद प्रभास अब निर्देशक मारुति के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं. एक्टर की अगली फिल्म 'द राजा साब' का पहला लुक रिलीज हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 09:51 AM IST
  • फिर जलवा बिखरने को तैयार प्रभास
  • 'द राजा साब' से मचाएंगे धमाल
The Raja Saab: प्रभास स्टारर फिल्म 'द राजा साब' का फर्स्ट लुक रिलीज, लुंगी में धांसू एंट्री करते दिखे एक्टर

नई दिल्ली:The Raja Saab: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों फिल्म 'सलार पार्ट 1 सीजफायर' से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. प्रशांत नील के निर्देशित में बनीं इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 700 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.  इस बीच एक्टर की नई फिल्म का ऐलान भी हो गया है.

'द राजा साब' का पहला लुक रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास की फिल्म 'द राजा साब' से उनका पहला लुक सामने आ गया है. फर्स्ट लुक पोस्टर में सुपरस्टार नए और अतरंगी लुक में दिख रहे हैं. प्रभास ने 15 जनवरी को सुबह अपनी आने वाली फिल्म 'द राजा साब' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. फिल्म के पोस्टर में उनका लुक देखकर पुरा साउथ वाला फील आ रहा है.

लुंगी में दिखे प्रभास

फिल्म के पोस्टर में प्रभास काली शर्ट, लुंगी और स्लीपर पहने नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इंस्टा पर कैप्शन में लिखा, 'इस त्योहारी सीजन में ये लीजिए 'द राजा साब' की पहली झलक. आप सभी को शुभकामनाएं...' निर्देशक मारुति इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और उन्होंने ही 'द राजा साब' की कहानी भी लिखी है. 

दर्शकों को भाया प्रभास का लुक

फिल्म का पोस्टर सामने आते ही प्रभास के फैंस खुशी से उछल पड़े. पोस्टर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. प्रभास के पोस्ट पर कमेंट कर फैंस उन्हें उनकी अपकमिंग फिल्म 'द राजा साब' के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़