'आदिपुरुष' पर हो रहे विवाद के बीच अक्षय कुमार की 'राम सेतु' पर बोले ओम राउत, कहा 'मैं इस फिल्म को लेकर...'

विवादों के बीच प्रभास(Prabhas), सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की तुलना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) से की जा रही है. इस अब निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने रिएक्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 10:58 AM IST
  • 'आदिपुरुष' की 'राम सेतु' से हुई तुलना
  • ओम राउट ने लोगों की सलाह का किया स्वागत
'आदिपुरुष' पर हो रहे विवाद के बीच अक्षय कुमार की 'राम सेतु' पर बोले ओम राउत, कहा 'मैं इस फिल्म को लेकर...'

नई दिल्ली: एक्टर प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फिल्म विवादों में घिरी है. रावण बने सैफ अली खान सहित हनुमान के लुक तक पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. वहीं अब फिल्म की तुलना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) से भी होने लगी है. जिस पर ओम राउत ने कमेंट किया है.

ओम राउत ने 'राम सेतु' की तारीफ

लगातार लोग 'राम सेतु' संग आदिपुरुष की तुलना कर रहे हैं. इस पर अब ओम राउत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'रामायण हमारा इतिहास है, और प्रभु राम के भक्त होने के नाते मैं बेहद खुश हूं कि राम सेतु में दिखाया गया है कि जो भी उस समय घटा वो एक कहानी नहीं है.

ये फिल्म दुनिया और हमारी नई जनरेशन को बताएगी कि रामायण हमारा इतिहास है. कोई धार्मिक कहानी नहीं. मैंने अक्षय सर से भी कहा था कि मुझे इस फिल्म को लेकर गर्व महसूस हो रहा है.  

रामायण से जुड़ी हैं दोनों फिल्में

अक्षय की राम सेतु इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा नजर आएंगी. दोनों ही फिल्में रामायण पर आधारित हैं.

ऐसे में दोनों की तुलना होना कॉमन बात है और सोशल मीडिया यूजर्स दोनों ही फिल्मों के बारे में अपनी-अपनी राय रहे हैं. 

'आदिपुरुष' नाम ही क्यों ?

लोग ओम राउत से सवाल पूछ रहे हैं कि फिल्म का नाम आदिपुरुष ही क्यों रखा गया.. रामायण या फिर मर्यादापुरुषोत्तम राम आदि क्यों नहीं? इस पर ओम ने कहा कि 'अगर आप ध्यान दें तो हमारी रामायण ऐसी नहीं है जिसे आप सिर्फ 3 घंटे में खत्म कर सकें. रामायण में प्रभु राम के साथ ही साथ मां सीता और अन्य सभी की भी जिंदगी से रूबरू करवाया गया है और सिर्फ तीन घंटे में ऐसा करना मुश्किल है. मेरी फिल्म में सिर्फ एक ही भाग पर ज्यादा फोकस किया गया है और वो है सीता मां के हरण से रावण का वध. 

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना को मिला प्यार, चिरंजीवी को निराशा लगी हाथ, ऐसा रहा फिल्मों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़