प्रभास के सिर सजने वाला है सेहरा! एक्टर की आंटी ने किया शादी को लेकर खुलासा

Prabhas Wedding: सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस बार एक्टर की आंटी ने कुछ ऐसा कह दिया है कि प्रभास के चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2023, 09:04 PM IST
    • प्रभास के फैंस को मिली खुशखबरी
    • प्रभास की आंटी ने कही ऐसी बात
प्रभास के सिर सजने वाला है सेहरा! एक्टर की आंटी ने किया शादी को लेकर खुलासा

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्मों के लेकर तो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके अलावा एक्टर की पर्सनल जिंदगी भी काफी चर्चा का विषय बनी रहती है. प्रभास का नाम कई अदाकाराओं के साथ भी जुड़ चुका है. लंबे समय तक उनका नाम को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा गया. इसके बाद हाल ही में कृति सेनन के साथ भी प्रभास का नाम जुड़ा. हालांकि, आधिकारिक मुहर किसी के नाम पर नहीं लग पाई. इस बार प्रभास की शादी को लेकर फिर खबरें आने लगी हैं.

प्रभास की आंटी ने भी कही ये बात

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की आंटी का कहना है, 'दुर्गा मां के आशीर्वाद से जल्द ही प्रभास की शादी होगी. हम आप सभी (मीडिया) को शादी में जरूर बुलाएंगे.' बताया जा रहा है कि प्रभास की शादी के लिए लोकेशन भी सेलेक्ट की जा चुकी है. हालांकि, प्रभास की दुल्हनिया कौन होने वाल है इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी उनकी आंटी ने नहीं दी है.

कृति से शादी के उड़ी थी खबरें

बता दें कि कुछ समय पहले 'आदिपुरुष' की रिलीज के दौरान प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. उस समय एक्टर से जब उनकी शादी पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा था कि वह तिरुपति में शादी करेंगे.

इन फिल्मों में दिखेंगे प्रभास

दूसरी ओर प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही एक्टर 'सलार-पार्ट 1' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्टर 'कल्कि 2898 एडी', 'राजा डिलक्स' और 'स्प्राइट' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि होगी ईशान से इम्प्रेस, अक्का साहिब लगाएगी घिनौना आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़