इस शो में दिख सकती है पोर्न स्टार मिया खलीफा, मिला बड़ा मौका!

एडल्ट स्टार मिया खलीफा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही मिया को हिन्दी टीवी शो में देखा जा सकता है. अब इस खबर से कई लोग हैरान भी हैं और ये जानने के लिए बेताब भी हैं कि वो कौन सा शो है. तो चलिए जानते हैं मिया किस शो में दिखने वाली हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 11:05 AM IST
  • मिया खलीफा अब इस शो में आएंगी नजर
  • मिया को हाल ही में बड़ा ऑफर मिला है
इस शो में दिख सकती है पोर्न स्टार मिया खलीफा, मिला बड़ा मौका!

नई दिल्ली: एडल्ट फिल्मों में खूब नाम बटोरने के बाद अब पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) हिन्दी शोज की ओर रुख करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिया को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में देखा जा सकता है. इस शो को लेकर मेकर्स ने ग्रैंड लेवल की तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. वहीं, इस बार कंटेस्टेंट्स भी काफी दिलचस्प होने वाले हैं. ऐसे में अब मिया खलीफा के नाम ने सभी को चौंका दिया है.

'Bigg Boss' के मेकर्स ने किया Mia Khalifa से संपर्क

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस' के मेकर्स ने मिया से इस शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है. हालांकि, फिलहाल उनकी ओर से किसी भी तरह की रिस्पॉन्स नहीं मिला है. खबर है कि फिलहाल मेकर्स और मिया के बीच सिर्फ बातचीत ही चल रही है, लेकिन अगर मिया इस शो का हिस्सा बनती हैं तो यह पहली बार होगा जब किसी हिन्दी शो में नजर आएंगी.

पहले भी दिया गया था मिया खलीफा को ऑफर

वैसे, आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब 'बिग बॉस' के मेकर्स ने मिया को कंटेस्टेंट बनने का ऑफर दिया है. कहा जा रहा है कि इससे पहले 'बिग बॉस 9' के लिए मिया खलीफा को बुलाया गया था, लेकिन उस समय बात नहीं बन पाई थी.

सनी लियोन की भी बदली किस्मत

हालांकि, 'बिग बॉस' में किसी पोर्न स्टार का कंटेस्टेंट बनना कोई बड़ी बात नहीं है. इससे पहले सनी लियोन को भी इसमें देखा जा चुका है. उन्होंने भारतीय इंडस्ट्री में शुरुआत इसी शो से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस सनी को एक नई पहचान मिली. लोगों ने बहुत प्यार दिया. वहीं, सनी को कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर्स मिलने लगे.

मिया के करियर में बेहतर ऑप्शन

कहा जा रहा है सनी की ही तरह अब मिया भी करियर में नई राहें तलाश रही हैं. उन्होंने एडल्ट फिल्मों से किनारा कर लिया है और अब वह मेन स्ट्रीम में आगे बढ़ना चाहती हैं. ऐसे में 'बिग बॉस' मिया के लिए सबसे बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. खैर, वह इसका बनेंगी या नहीं इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही पाएगा. बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' 17 जून से जिया सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सुम्बुल तौकीर खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर

 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़