Poonam Pandey ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, यूजर्स बोले- आ गईं इंडियन Mia Khalifa!

Poonam Pandey News: इंडिया में अपने स्टाइल से अलग पहचान बनाने वाली पूनम पांडे फिर एक बार खबरों में है. इस बार उनकी अदाएं कैमरे के सामने और भी निखर कर आईं. हुस्न देख चारों ओर तबाही ही तबाही मच गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 07:14 AM IST
  • पूनम पांडे ने फिर हिलाई इंडस्ट्री
  • कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज
Poonam Pandey ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, यूजर्स बोले- आ गईं इंडियन Mia Khalifa!

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे 'द एरोटिक स्टार'. पूनम पांडे ओटीटी से उभर कर आईं वो हसीना है जिन्हें सब जानते हैं और चोरी छिपे देखते भी हैं. पूनम पांडे का नाम लेना तक सभ्य सोसायटी में अश्लील माना जाता है. इसकी वजह है उनकी बोल्डनेस और उनकी तड़कती भड़कती वीडियोज. अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर वार करती इस हुस्न की मल्लिका को एक इवेंट में स्पॉट किया गया. पूनम ने फिर एक बार अपने चाहने वालों पर हुस्न की बिजली गिराई है.

पूनम पांडे का अवतार

पूनम पांडे ने बेयर शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. गले में मोतियों का हार और हाथ में फर वाला मफलर उनके स्टाइल पर चार चांद लगा रहा है. पूनम पांडे की मिलिययन डॉलर स्माइल ने उन्हें सेंटर ऑफ अटेंशन बनाया. ऐसे में वो किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं. एक वक्त तक उनके चाहने वाले सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित थे लेकिन अब वो हर-घर में काफी फेमस है.

मिया खलीफा से कंपेरिजन

पूनम पांडे के इस अवतार को देख जहां कुछ फैंस को झटका लगा वहीं कुछ लोगों ने फिर टीका-टिप्पणी करना शुरू कर दी. एक ट्रोलर ने लिखा कि आ गई मामा मियां खलीफा. जो लोग मिया खलीफा को नहीं जानते तो बता दें कि वो एक फेमस पोर्न स्टार हैं. फिलहाल मिया ने इस इंडस्ट्री को टाटा, बाय! बाय! कह दिया है लेकिन फिर भी लोगों के बीच उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

मिया खलीफा ने लिया सन्यास

बात करें पूनम पांडे की तो उन्हें लॉक अप सीजन वन में देखा गया था. अपने फैंस की बदौलत वो काफी आगे तक शो में अपना सफर जारी रख पाईं. यहां तक कि उन्होंने अपने फैंस को वोटिंग के लिए मोटिवेट करने के लिए कपड़े तक उतार दिए थे. ये उस शो की ही मेहरबानी है कि पूनम पांडे के करियर में एक नई बहार देखने को मिली है.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़