Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Poonam Pandey Death News: मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है. इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी शेयर कर दिया है. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 12:17 PM IST
    • पूनम पांडे ने किया दुनिया को अलविदा
    • सिर्फ 32 साल की उम्र में हुआ निधन
Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Poonam Pandey Death News: मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल  पूनम पांडे का निधन हो गया है. दरअसल, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. इसी बीमारी ने सिर्फ 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस की जान ले ली. इस खबर ने अब हर किसी के होश उड़ा दिए हैं, क्योंकि कभी पहले कभी भी पूनम के कैंसर को लेकर किसी भी तरह की खबरें सामने नहीं आई थीं. अब इस दुखद खबर के बारे में जानकारी देते हुए उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट भी किया गया है.

बीती रात ही दम तोड़ चुकी थीं पूनम पांडे!

पूनम के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने बीती रात 1 फरवरी को ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं, एक्ट्रेस की टीम ने बताया कि पूनम ने आखिरी सांस अपने गृहनगर कानपुर में ली. फिलहाल पूनम के अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. उनकी टीम ने सोशल मीडिया पोस्ट में निजता का ख्याल रखने की अपील की है.

फैंस को नहीं हो रहा यकीन

पूनम के इस पोस्ट में लिखा है, 'यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर की वजह से खो दिया है. उनके संपर्क में आने वाले हर जीवित व्यक्ति का शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया. दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

अब एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रहीं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखीं पूनम

11 मार्च, 1991 में कानपुर में जन्मीं पूनम पांडे को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. आखिरी बार उन्हें 'द जर्नी ऑफ कर्मा' टाइटल से बनी फिल्म में देखा गया. हालांकि, पूनम टीवी इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहीं. उन्हें 2011 में खतरों के 'खिलाड़ी में खतरों' का सामना करते हुए देखा गया था. इसके अलावा वह कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का भी हिस्सा रहीं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Husband: जब एक्स हस्बैंड को याद कर रोनी लगी थीं पूनम पांडे, लगाए थे घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़