पूजा भट्ट क्यों 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आई, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bigg Boss Ott 2: पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रही हैं. अपकमिंग एपिसोड में उन्होंने बताया है कि आखिर वह सो में क्यों आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2023, 07:15 PM IST
  • पूजा ने किया बिग बॉस में आने का खुलासा
  • आखिर क्यों 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आई?
पूजा भट्ट क्यों 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आई, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली Bigg Boss Ott 2: एक्ट्रेस-फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के अपकमिंग एपिसोड में घर के सदस्यों को बताया कि वह शो में क्यों आई हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' के को-कंटेस्टेंट के साथ बातचीत में पूजा ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बात की और कहा कि वह अभी भी नई चीजों को आजमाने में ठीक महसूस करती हैं.

बिग बॉस में क्यों आई पूजा भट्ट 
पूजा भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में जो कुछ भी किया है, उसके बारे में सोचकर उन्हें कुछ भी बुरा नहीं लगता है. पूजा ने कहा, "मुझे अपने किए गए कामों का कोई पछतावा नहीं है, मुझे लगता है कि कम से कम कोशिश करना जरूरी है, इससे या तो आप कुछ खोते हैं या सब कुछ पा लेते हैं."

शो के बारे में कही ये बात 
शो के बारे में उन्होंने कहा, "हम यह नहीं छिपा सकते कि हम क्या हैं और कौन हैं. दर्शक सब कुछ समझते हैं. हममें से कोई एक ही जीतेगा, कोशिश करना और अपना बेस्ट देना जरुरी है." आने वाले एपिसोड में पूजा को नॉमिनेशन टास्क के लिए भी विशेषाधिकार मिलेगा क्योंकि फिलहाल वह घर की कैप्टन हैं. पूजा को यह तय करने का अधिकार है कि किसे नोमिनेट करना है.

पूजा भट्ट वर्कफ्रंट 
पूजा भारतीय फिल्म निर्माता, महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की सौतेली बहन हैं.उन्होंने 1989 में महेश भट्ट की फिल्म 'डैडी' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई. उन्हें सफलता रोमांस-कॉमेडी 'दिल है कि मानता नहीं' से मिली. आखिरी बार वह बड़े पर्दे पर 'सड़क 2' में नजर आई थीं. यह फिल्म 20 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी थी. फिल्म की कहानी अपने पूर्ववर्ती की घटनाओं के 29 साल बाद की है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: 'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़