चित्रा वाघ की शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन, उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

Urfi Javed in Police Station: उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज करवाई गई शिकायत के बाद अब एक्ट्रेस को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. चित्रा वाघ से शब्दों की लड़ाई में ये नया मोड़ आ गया है. उर्फी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 01:44 PM IST
  • उर्फी जावेद की बढ़ीं मुश्किलें
  • चित्रा वाघ से पंगा पड़ा महंगा
चित्रा वाघ की शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन, उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

नई दिल्ली: ये नया साल उर्फी जावेद के लिए नई चुनौतियां लेकर आया है. इस साल की शुरुआत ही भाजपा नेता चित्रा वाघ की उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत से हुई. ऐसे में उर्फी जावेद ने भी चित्रा को सरेआम अपनी सासू कह दिया. हालिया बयान में उर्फी जावेद ने कहा कि आपके नेताओं पर यौन शोषण के इतने आरोप हैं आप उनके खिलाफ कुछ क्यों नहीं करती. उन्हें छोड़कर आप मेरे पीछे पड़ी हैं.

नहीं चलेगा नंगा नाच

दरअसल भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है. चित्रा ने कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा. उर्फी जावेद जहां दिख जाएगी उसका थोबड़ा फोड़ दूंगी. वहीं चित्रा की इस बात का जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा था कि मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा.

उर्फी जावेद ने दर्ज करवाई शिकायत

इसके बाद उर्फी जावेद के वकील ने महिला आयोग को एक शिकायत की है कि चित्रा वाघ की धमकी के बाद से उर्फी की मॉब लिंचिंग होने का खतरा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद के वकील ने चित्रा वाघ के खिलाफ IPC की धारा 153 (A) (B), 504, 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई.

मामले में बढ़ी गर्मी

उर्फी जावेद के वकील ने पुलिस कंप्लेंट की कॉपी भी महिला आयोग को मेल की. चित्रा वाघ की पुलिस कंप्लेंट को लेकर अब ताजा अपडेट ये है कि उर्फी को पुलिस ने पूरे मामले की पूछताछ को लेकर आई है. दरअसल उर्फी के तीखे जवाबों से मामला और उबल गया है.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़