सायरा बानो ने PM मोदी से की मुलाकात, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सायरा बानो ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकाता की फोटो शेयर की है.   

Written by - IANS | Last Updated : Nov 11, 2023, 05:14 PM IST
  • सायरा बानो ने की पीएम संग मुलाकात
  • प्रधानमंत्री मोदी ने शेयर की तस्वीरें
सायरा बानो ने PM मोदी से की मुलाकात, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो से मुलाकात की और कहा कि सिनेमा की दुनिया में उनके कामों की पीढ़ियों से सराहना की जाती है. पीएम मोदी ने एक्स पर मुलाकात की तस्वीरें साझा की. पहली तस्वीर में दोनों बैठे हुए हैं और बात कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में दो आइकन कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं.

पीएम मोदी से मुलाकात 

बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो ने प्रधानमंत्री  सायरा बानो से मुलाकात की है. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और सायरा बानो की मुलाकात की फोटो वायरल हो रही है. फोटो में दोनों बैठे हुए बात कर रहे हैं. 

पीएम मोदी ने शेयर की फोटो 
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन के लिए, उन्होंने लिखा, सायरा बानो जी से मिलना अद्भुत रहा. सिनेमा की दुनिया में उनके बेहतरीन काम ने कई पीढ़ियों को बहुत सिखाया है और सब उनकी तारीफ करते हैं. आज उनसे इस मुलाकात में कई अलग-अलग विषयों पर अच्छी बातचीत हुई.

सायरा बानो करियर 
सायरा बानो दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी हैं. उन्होंने 1961 में शम्मी कपूर अभिनीत फिल्म जंगली से अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने शागिर्द, सगीना, ब्लफ मास्टर, आई मिलन की बेला, पड़ोसन और बैराग जैसी कई अन्य सिनेमाई रत्नों जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरीं. उनकी आखिरी फिल्म 1988 में फैसला थी.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें:  मशहूर साउथ एक्टर चंद्र मोहन ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़