निकाह और हलाल पर विज्ञापन क्यों नहीं? आमिर खान पर भड़के यूजर्स

आमिर खान (Aamir Khan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं. कियारा की बजाय आमिर की विदाई हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 03:43 PM IST
  • आमिर खान पर फिर भड़के यूजर्स
  • बोले- 'बेशर्म, अब भी नहीं मान रहा'
निकाह और हलाल पर विज्ञापन क्यों नहीं? आमिर खान पर भड़के यूजर्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इसकी वजह है एक विज्ञापन. वीडियो में आमिर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं. इसको लेकर आरोप लगाया जा रहा है कि ये हिंदू परंपरा विरोधी है. विवेक अग्निहोत्री ने भी इसको लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल, हाल ही में आमिर-कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं. 

फिर चर्चा में आए आमिर खान

कियारा की बजाय आमिर की विदाई हो रही है. वह अपने ससुराल रहने जाते हैं. आमिर गृह प्रवेश की रस्म भी निभाते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा क्यों? ऐसा कियारा के बीमार पिता की वजह से. इस विज्ञापन में ये संदेश दिया गया है कि जिस तरह लड़की अपना घर छोड़कर शादी करके ससुराल चली जाती है. वैसे ही लड़का भी शादी के बाद अपनी पत्नी के घर रह सकता है.

जानिए क्या है विज्ञापन

वीडियो के अंत में आमिर कहते हैं, 'सदियों से चली आ रही परंपरा क्यों चलती रहें? इसलिए हम बैंकिंग परंपरा पर सवाल उठाते हैं.' हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. इसे हिंदू परंपरा विरोधी और सामाजिक भावनाओं को आहत करने वाला विज्ञापन बताया जा रहा है. ट्विटर पर #AamirKhan_Insults_HinduDharma ट्रेंड हो रहा है. 

यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म हो या विज्ञापन, #AamirKhan_Insults_HinduDharma एक नियमित मामला बनता जा रहा है. इस बार यह हिंदू परंपराओं का मजाक उड़ा रहा एयू बैंक का विज्ञापन है. क्या एयू बैंक अन्य धर्मों की बदलती परंपराओं पर विज्ञापन देगा?' एक अन्य ने लिखा, 'आमिर खान हमसे है' अभियान को हिंदू धर्म पर ज्ञान देने के बजाय बैंकिंग सुधार विज्ञापनों तक सीमित रखें!'

ये भी पढे़ं- इस पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रैपर बादशाह! जानिए कौन हैं ये हसीना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़