जब पवित्रा पुनिया हुईं थीं Oops मोमेंट का शिकार, एक्ट्रेस ने सुनाया शूटिंग से जुड़ा भयावह किस्सा

Pavitra Punia: बिग बॉस की फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. इसी बेच एक्ट्रेस ने एक शूटिंग के दौरान का डरावना किस्सा शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 05:10 PM IST
    • पवित्रा पुनिया ने सुनाया शूटिंग के दौरान का किस्सा
    • गिरते वक्त ब्लाउज का हुक गया था खुल
जब पवित्रा पुनिया हुईं थीं  Oops  मोमेंट का शिकार, एक्ट्रेस ने सुनाया शूटिंग से जुड़ा भयावह किस्सा

नई दिल्ली: Pavitra Punia: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनके ब्रेकअप की खबरें काफी वायरल हो रही थीं. वहीं अब उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जो काफी हैरान करने वाली है. 

जब टूट गया था ब्लाउज का हुक

एक्ट्रेस ने बताया कि वह शूटिंग पर एक डरावनी घटना का शिकार हुई थी. दरअसल, एक्ट्रेस के साथ टीवी शो‘इश्क की दास्तां-नागमणि’ के दौरान एक हादसा हो गया था. उन्होंने इसका खुलासा ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में किया है. पवित्रा ने बताया कि, वह जंगल में एक सीन शूट करते हुए गिर गई थीं और इस दौरान उनके ब्लाउज का हुक टूट गया था, जिसके चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी. आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उस पर मैं कुछ मिनट के लिए डर गई थीं. उनके ब्लाउज का स्टेप खुला तो वो नीचे गिर गई थीं. जबकि उन्हें लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था.

मेरे ब्लाउज काफी हॉट होते हैं

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि,ये इसलिए हुआ क्योंकि न अलग तरह के ब्लाउज और साड़ी पहनती हैं. उन्होंने कहा कि, उस दिन जो ब्लाउज पहना था उसमें एक ही हुक था. इसके अलावा उन दिनों एक्ट्रेस का वजन ढाई किलो पुट ऑन था. इसलिए उन्हें पहले ही लगा था कि कुछ होने वाला है. अदाकारा ने आगे बताया कि इस समय उनकी टीम उनके लिए काफी सपोर्टिव रही.

हाल ही में हुई पिता की मौत 

कुछ समय पहले एक्ट्रेस के पिता की मौत की खबर भी सामने आई थी. एक्ट्रेस ने मीडिया को सामने आकर अपने पिता के निधन खबर दी थी. पवित्रा ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया, 'मेरे पापा हमारे फ्लैट की बालकनी की सफाई करते समय गिर गए थे, जिसकी वजह से उन्हें फ्रैक्चर हो गया था. वो पिछले कुछ महीने से बेड रेस्ट पर थे. अब वो ठीक भी होने लगे थे, लेकिन कुछ दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि, रिकवरी के बाद हम उन्हें घर ले आए थे. वो ठीक हो रहे थे, लेकिन अचानक 6 नवंबर को उनकी तबीयत फिर खराब हो गई. मेरी मां ने मुझे बुलाया, लेकिन तब तक वो हमें छोड़कर जा चुके थे.'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे को किया बेइज्जत, बोलीं- 'मेरे पैर चाट लीजिए'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़