पवित्रा पुनिया ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हमेशा किसी न किसी कारण चर्चा में रहने वाली पवित्रा का नया फोटोशूट सुर्खियों में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 07:22 PM IST
  • पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया लवर हैं
  • एक्ट्रेस का नया फोटोशूट चर्चा में है
पवित्रा पुनिया ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को खत्म हुए काफी वक्त बीत चुका है, लेकिन इस सीजन में नजर आए कलाकार अब भी लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. इन्हीं में एक नाम टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का भी है. आज उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. प्रोजेक्ट्स के अलावा उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं पवित्रा

दूसरी ओर पवित्रा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. पवित्रा भी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. 

फिर दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पवित्रा को ब्लैक कलर का जंपसूट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavvitra Punia (@pavitrapunia_)

इसके साथ पवित्रा ने व्हाइट नेकपीस और ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां उन्हें हुस्न के जलवे बिखेरते हुए देखा जा सकता है. 

बेहद बोल्ड दिख रही हैं पवित्रा

इस लुक में पवित्रा काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी, जमीन पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़